Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: 'वो कोयला ही है...' युवी के पिता योगराज सिंह ने अब अर्जुन तेंदुलकर को लपेटा, बता दिया फ्यूचर

Yograj Singh on Arjun Tendulkar: टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अक्सर अपने सनसनीखेज बयान के लिए चर्चा में रहते हैं. एमएस धोनी और कपिल देव पर निशाना साधने के बाद अब अर्जुन तेंदुलकर को लेकर योगराज का बयान वायरल हो रहा है.

Latest News
Video: 'वो कोयला ही है...' ��युवी के पिता योगराज सिंह ने अब अर्जुन तेंदुलकर को लपेटा, बता दिया फ्यूचर

ट्रेनिंग के दौरान अर्जुन तेंदुलकर से बात करते योगराज सिंह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउडंर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह इन दिनों अपने सनसनीखेज बयानों के चलते चर्चा में हैं. ZeeSwith यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने एमएस धोनी और कपिल देव पर जमकर निशाना साधा. अब अर्जुन तेंदुलकर को लेकर योगराज सिंह का बयान वायरल हो रहा है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को उन्होंने कोयला बता दिया है.


ये भी पढ़ें: 'अबकी बार 25 पार...' पैरालंपिक 2024 में भारत का लक्ष्य पूरा, अब तक इतने गोल्ड के साथ जीते 26 मेडल 


अर्जुन तेंदुलकर को योगराज सिंह ने ट्रेनिंग दी है. इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया, "अर्जुन तेंदुलकर आपके पास ट्रेनिंग के लिए आए थे. आप उनके भविष्य को कैसे देखते हैं?"

इस सवाल के जवाब में योगराज सिंह ने कहा, "आपने कोयले की खान में हीरा देखा है? वो कोयला ही है..निकालो पत्थर ही है, किसी तराशगिर के हाथ में डालो तो चमक के दुनिया को कोहिनूर बन जाता है. यह अनमोल है, लेकिन अगर वही हीरा किसी ऐसे व्यक्ति तक पहुंच जाता है जो इसका मूल्य नहीं जानता, तो वह इसे नष्ट कर देता है.''

योगराज सिंह को उनकी सख्त ट्रेनिंग के लिए जाना जाता है. युवराज सिंह को लेकर भी वह ट्रेनिंग के दौरान काफी सख्त रहते थे. युवी ने भी एक बार कहा था कि किसी को निखारने में उनसे बेहतर कोई नहीं है. 

एमएस धोनी को लेकर योगराज के कड़वे बोल

योगराज सिंह ने एमएस धोनी को लेकर बड़े बयान दिए. उन्होंने कहा, "'मैं महेंद्र सिंह धोनी को माफ नहीं करूंगा. उसे आईने में अपने चेहरे को देखना चाहिए. वह एक बहुत बड़े क्रिकेटर हैं, लेकिन उन्होंने मेरे बेटे के खिलाफ जो किया है, वह सब अब सामने आ रहा है. इसे जीवन में कभी माफ नहीं किया जा सकता.''

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement