Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Indies vs Scotland T20 Live Streaming: वेस्टइंडीज से ना हो जाए श्रीलंका वाली गलती, जानें मैच से जुड़ी हर बात

WI vs SCO T20 World Cup: श्रीलंका से लेना होगा वेस्टइंडीज टीम को सबक. अगर की स्कॉटलैंड को हलके में लेने की गलती तो मैच जा सकता है हाथ से.

West Indies vs Scotland T20 Live Streaming: वेस्टइंडीज से ना हो जाए श्रीलंका वाली गलती, जानें मैच से जुड़ी हर बात

wi vs sco t20 world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप का जिस तरह आगाज हुआ है, उसे देखकर समझ आ गया है कि इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम को कमतर आंकने की गलती नहीं करनी चाहिए. नामीबिया ने श्रीलंका को हराकर ये बात साबित भी कर दी है. अब 17 अक्टूबर को एक और मैच होना है, जो कि दिखने में श्रीलंका और नामीबिया जैसा ही लग रहा है और इसमें भी बड़े उलटफेर की पूरी उम्मीद है. टूर्नामेंट का तीसरा टी20 मुकाबला वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच खेला जाना है.

इन खिलाड़ियों से संभलकर रहे वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज की टीम दिखने में जहां श्रीलंका के जैसे ही स्कॉटलैंड पर भारी नजर आ रही है. वैसे ही स्कॉटलैंड में भी नामीबिया जैसे दमखम की कोई कमी नहीं है. स्कॉटलैंड के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो वेस्टइंडीज का काम खराब कर सकते हैं. स्कॉटलैंड के कप्तान रिची बैरिंगटन अच्छी फॉर्म में हैं. साथ ही इस टीम के पास जॉर्ज मुंसे, क्रिस ग्रीव्स और मैथ्यू क्रॉस जैसे कई खिलाड़ी हैं जो हारी हुई बाजी को जीत में बदलने का दम रखते हैं. 

T20 WC: श्रीलंका को नामीबिया ने दी 55 रनों से मात, लोग ले रहे हैं पाकिस्तान की मौज 

वेस्टइंडीज में नहीं दिख रहा वो जोश

बात करें वेस्टइंडीज टीम की तो इसमें वैसा जोश नजर नहीं आ रहा जैसा टी20 में कैरिबियाई टीम में देखा जाता है. इसकी बड़ी वजह है टीम में टी20 के बड़े प्लेयर्स का ना होना. वेस्टइंडीज टीम से आंद्रे रसल, सुनील नारायण और शिमरन हेटमायर जैसे खिलाड़ी गायब हैं. इन तीनों खिलाड़ियों को ही निकोलस पूरन की टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में अगर स्कॉटलैंड, वेस्टइंडीज को हरा भी देती है तो कोई बड़ी बात नहीं होगी.

कहां देख सकेंगे मैच

वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच होने वाला टी20 मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है. साथ ही आप अगर मैच ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास Disney plus Hotstar ऐप का सब्सक्रिप्शन भी होना चाहिए, क्योंकि west indies vs scotland t20 live streaming यहीं हो रही.

कमजोर नामीबिया ने श्रीलंकाई शेरों को किया चित, वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में बुरी तरह हराया

कितने बजे शुरू होगा मैच

ये मैच भारत में सुबह 9.30 बजे से शुरू हो जाएगा और टॉस करीब 9 बजे होगा. WI vs SCO T20 मैच ब्लंडस्टोन एरीना में होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement