Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WI vs SCO: मैच के दौरान सिर के बल स्टेडियम से गिरा बच्चा, वीडियो में देखें उसके बाद क्या हुआ 

WI vs SCO Toddler Fall Video: वेस्टइंडीज बनाम स्कॉटलैंड मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा स्टेडियम से गिरता दिख रहा है.

WI vs SCO: मैच के दौरान सिर के बल स्टेडियम से गिरा बच्चा, वीडियो में देखें उसके बाद क्या हुआ 

SCO VS WI MATCH VIDEO

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खेल के मैदान पर कई बार कुछ ऐसी घटनाओं की भी काफी चर्चा होती है जो खेल से इतर होती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा स्टेडियम से गिरते हुए कैद हुआ है. घटना वर्ल्ड कप 2022 (World ) में स्कॉटलैंड बनाम वेस्टइंडीज मैच की है. इस मैच से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया समेत कई चर्चित हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बच्चे की सलामती के बारे में चिंता जाहिर की थी. हालांकि अच्छी बात यह है कि स्टेडियम प्रशासन और अधिकारियों की ओर से बच्चे के पूरी तरह से ठीक होने की जानकारी दी गई है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO ने भी बच्चे के लिए जताई थी चिंता 
वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने भी ट्वीट किया था और उम्मीद जताई थी कि बच्चा ठीक होगा. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बच्चे की सलामती के लिए दुआओं का दौर जारी था और लोग जवाब पूछ रहे थे. बाद में इसकी पुष्टि कर दी गई कि बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है और खतरे की कोई बात नहीं है. घटना उस वक्त हुई जब बच्चा तेजी से दौड़ते हुए आया और पैर फिसलने के बाद नीचे की ओर गिर गया था. 

घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर किसी को बच्चे की ही फिक्र हो रही थी. हालांकि राहत की बात है कि बच्चा अब पूरी तरह से ठीक है. 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद स्कॉटलैंड के सामने आयरलैंड, लाइव टेलीकास्ट डिटेल जानें यहां

स्कॉटलैंड ने वेस्टइंडीज को दी जोरदार मात 
मैच की बात करें तो इस मुकाबले में बड़ा उलटफेर हुआ और 2 बार की विश्व विजेता वेस्टइंडीज की टीम को स्कॉलैंड ने हरा दिया. इस मैच में स्कॉटलैंड के जॉर्ज मुंसी ने नाबाद 66 रन बनाए जिसकी बदौलत स्कॉटलैंड की टीम 160 रनों तक पहुंच गई थी. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की पूरी टीम 144 रनों पर ढेर हो गई है. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका ने की जोरदार वापसी, 79 रनों से यूएई को हराकर टूर्नामेंट में जिंदा रखी उम्मीदें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement