Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओडिशा के जंगल में मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई 11 जनवरी से लापता थीं और उनका शव शुक्रवार को कटक के करीब एक घने जंगल में मिला. उनके शरीर पर चोट के निशान थे.

ओडिशा के जंगल में मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

woman cricketer rajashree found dead odisha forest family alleges murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय महिला की U19 टीम इस समय टी20 वर्ल्डकप के लिए साउथ अफ्रीका में है. शेफाली वर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं. एक तरह जहां पूरे देश की उम्मीद महिला क्रिकेट टीम पर टिकी हैं तो दूसरी ओर एक बुरी खबर सामने आई है. ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई 11 जनवरी से लापता थी और उनका शव शुक्रवार को कटक के करीब घने जंगल में मिला है. ये खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैली और हड़कंप मच गया. 

Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा ने टेनिस से लिया संन्यास, आखिरी बार Australian Open में आएंगी नजर

कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि उनका शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था. राजश्री के कोच ने गुरुवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी. उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है. उनके परिवार ने हालांकि आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है. उनके शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया था.

ट्रेनिंग कैंप के लिए पुडुचेरी गई थीं राजश्री

राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था. पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जाएगी. उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि राजश्री सहित करीब 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ द्वारा बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा थीं जो पुडुचेरी में होने वाले आगामी नेशनल लेवल के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आयोजित किया गया था. सभी एक होटल में ठहरी हुई थीं. ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गयी थी लेकिन राजश्री अंतिम सूची में शामिल नहीं थीं. पुलिस ने कहा कि अगले दिन खिलाड़ी अभ्यास के लिए तांगी क्षेत्र में क्रिकेट मैदान में गई लेकिन राजश्री ने अपने कोच को बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिए पुरी जा रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement