Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women T20 World Cup: चैंपियन बनने के बाद लड़कियों ने किया जोरदार जश्न, काला चश्मा गाने पर दिखाए शानदार डांस मूव्स 

U-19 World Cup Winner Team Celebration: भारत की अंडर-19 टीम ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद देर तक पार्टी की. टीम के खेल के साथ डांस मूव्स भी छा गए हैं.

Women T20 World Cup: चैंपियन बनने के बाद लड़कियों ने किया जोरदार जश्न, काला चश्मा गाने पर दिखाए शानदार डांस मूव्स 

Indian Team Dance On Kala Chashma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर 19 महिला वर्ल्ड कप (U-19 Women's World Cup 2023) जीतने के बाद भारतीय टीम ने जमकर जश्न मनाया. मैदान पर ही चैंपियन टीम ने काला चश्मा पर जमकर डांस किया. आईसीसी ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है. विश्व विजेता टीम के इस सेलिब्रेशन और मस्ती का अंदाज देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. लड़कियों ने ग्राउंड पर काला चश्मा के सिग्नेचर स्टेप पर जमकर डांस किया. वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरी टीम ने देर तक मौज मस्ती की. 

गले में मेडल लगाकर झूमीं चैंपियन बेटियां
वीडियो देखकर पता चल रहा है कि यह प्राइज सेरेमनी के बाद का वीडियो है. खिलाड़ी (U-19 Indian Women's Team) गले में मेडल लेकर काला चश्मा पर जमकर ठुमके लगाए. इससे पहले कई और खिलाड़ियों ने इसी गाने पर डांस किया है जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश के कोने-कोने से तारीफ मिल रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कई चर्चित हस्तियों ने टीम को जीतने पर बधाई दी है. 

यह भी पढ़ें: Women Under 19 टीम जीत के साथ हुई करोड़पति, जय शाह ने बताया अब कितने करोड़ देंगे

बीसीसीआई ने चैंपियन टीम पर की पैसों की बारिश 
महिला टीम के वर्ल्ड कप जीतते ही बीसीसीआईने धन वर्षा की है. बोर्ड सचिव जय शाह ने पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ के लिए 5 करोड़ रुपये के इनाम का ऐलान किया है. शेफाली वर्मा की कप्तानी में रविवार को खेले मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से मात दी है. पहले बल्लेबाजी करने आई इंग्लिश टीम 17.1 ओवर में 68 रनों पर ही ढेर हो गई. भारत ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.  

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बल्लेबाजों के लिए कत्लगाह बनी पिच, पूरे मैच में नहीं लगा एक भी छक्का, बने कई अनचाहे रिकॉर्ड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement