Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बांग्लादेश की क्रिकेटर्स पर लगा स्पॉट फिक्सिंग का आरोप, सीनियर प्लेयर है मास्टरमाइंड, पढ़ें पूरा मामला

Women's T20 World Cup 2023: बांग्लादेश की दो खिलाड़ियों की ऑडियो रिकॉर्डिंग लीक हुई है, जिसमें वह दोनों स्पॉट फिक्सिंग की बातें कर रही हैं.

बांग्लादेश की क्रिकेटर्स पर लगा स्पॉट फिक्सिंग का आरोप, सीनियर प्लेयर है मास्टरमाइंड, पढ़ें पूरा मामला

womens t20 world cup 2023 bangladesh cricketer approached for spot fixing by senior team mate

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका में जारी वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 (Women's T20 World Cup 2023) में उस समय हड़कंप मच गया जब बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम (Bangladesh Women's Cricket Team) की दो खिलाड़ियों की ऑडियो टेप लीक हो गई. इस ऑडियो में दोनों खिलाड़ी स्पॉट फिक्सिंग की बात कर रही हैं. आपको बता दें कि ये ऑडियो क्लिप बांग्लादेश के एक प्राइवेट टीवी चैनल ने लीक की है और दो खिलाड़ियों पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप गया है. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे वूमेंट टी20 वर्ल्डकप में बांग्लादेश की टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और श्रीलंका जैसी टीम के साथ ग्रुप A में है. 

ऋचा घोष के तूफान में उड़ी वेस्टइंडीज, 6 विकेट से रौंदकर टीम इंडिया ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

बांग्लादेश के एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेशी खिलाड़ी लता मंडल ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से शिकायत की है कि उनके एक सीनियर खिलाड़ी ने उन्हें स्पॉट फिक्सिंग करने का ऑफर दिया है. बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग का यह मामला 14 फरवरी को टी20 वर्ल्ड कप में हुए बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद सामने आया है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने बांग्लादेश को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में बांग्लादेश की सभी खिलाड़ियों को भ्रष्ट कहा गया था. इसी बात को गलत साबित करने के लिए शोहले ने लता मंडल को स्पॉट फिक्सिंग करने का ऑफर दिया. 

सच्चाई जानकार फैंस भी हैरान

आपको बात दें कि ऑडियो में लता से बात करते हुए शोहले कह रही हैं कि आपको जब मन हो तक फिक्सिंग कीजिए. जरूरी नहीं की हर मैच में करें. आप एक मैच को छोड़ दूसरे मैच में कर सकती हैं. हालंकि इसके जवाब में लता ने तुंरत मना कर दिया और इस तरह की बातें उनसे न कहने के लिए कहा. उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से इसकी शिकायत भी की. ऑडियो क्लिप के लीक होने के बाद क्रिकेट जगत में भूचाल तो आया ही लेकिन जैसे ही सच्चाई पचा चली फैंस ने दोनों खिलाड़ियों को तारीफ भी की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement