Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आज से शुरू हो रहा Women's T20 World Cup, श्रीलंका से टकराएंगी साउथ अफ्रीका, जानें भारत में कहां और कैसे देखें लाइव

Women's T20 World Cup 2023: साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच केपटाउन में रात 10.30 बजे से मुकाबला खेला जाएग. जानें भारत में कहां देखें.

आज से शुरू हो रहा Women's T20 World Cup, श्रीलंका से टकराएंगी साउथ अफ्रीका, जानें भारत में कहां और कैसे देखें लाइव

womens t20 world cup saw vs slw live streaming india when where to watch live telecast onlive tv know details

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका की मेजबानी में आज से वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 (Women's T20 World Cup) का आगाज होने जा रहा है. सभी टीमों के वॉर्मअप मुकाबलों के बाद आज से मुख्य मुकाबले खेले जा रहे हैं. पहले मुकाबले में मेजबान साउथ अफ्रीका का सामना श्रीलंका (South Africa Women vs Sri Lanka Women) से होगा. साउथ अफ्रीका वही टीम है जिसने हाल ही में लास्ट फाइनलिस्ट इंडिया को ट्राई सीरीज के फाइनल में मात दी है तो श्रीलंकाई टीम को उसी टीम इंडिया से एकतरफा मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. अब दोनों टीमें आमने-सामने होने वाली हैं और इस मुकाबले के साथ ही वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 का आगाज होगा. 

रोहित ने शतक लगाकर बनाया नया रिकॉर्ड, ये कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

भारत में कहां देखा लाइव मैच

मेजबान साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले को भारत में भी देखा जा सकता है. वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 के सभी मुकाबलो का प्रसारण अधिकार भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स के पास है. इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी. साउथ अफ्रीका और श्रीलंका की टीमें ग्रुप A में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के साथ हैं. बांग्लादेश की टीम भी इसी ग्रुप में हैं जो अपनी दिन किसी भी टीम का खेल खराब कर सकती है. 

कब देखें SAW vs SLW का मुकाबला

साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच वर्ल्डकप का उद्घाटन मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार इस मुकाबले को रात 10.30 बजे से देखा जा सकता है. साउथ अफ्रीकी समयानुसार ये मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 11 फरवरी को वेस्टइंडीज-इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने होंगी. 12 फरवरी यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement