Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND W vs AUS W: 8 बल्लेबाज नहीं पार कर सकीं दहाई का आंकड़ा, वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की शर्मनाक हार

Women's T20 World Cup 2023: भारतीय टीम को अपने पहले वॉर्मअप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा.

IND W vs AUS W: 8 बल्लेबाज नहीं पार कर सकीं दहाई का आंकड़ा, वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की शर्मनाक हार

womens t20 world cup warm up indw vs ausw highlights and scorecard india vs australia smriti mandhana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वूमेंस टी20 वर्ल्डकप (Women's T20 World Cup 2023) से पहले भारतीय टीम (India Women's Cricket Team) का खराब फॉर्म जारी है. साउथ अफ्रीका में ट्राई सीरीज के फाइनल में हार झेलने के बाद भारतीय टीम को वॉर्मअप में भी जीत नहीं मिली है. सोमवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDW vs AUSW) वूमेंस के बीच खेले गए वॉर्मअप मुकाबले में भारतीय टीम को 44 रन से हार का सामना करना पड़ा. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और जेमिमाह रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) तो खाता भी नहीं खोल सकीं. इस मैच में भारत की 8 बल्लेबाज को दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकी. 

बल्ले के बाद वेस्टइंडीज ने दिखाया गेंद से कमाल, पहले टेस्ट में जिम्बाब्वे की हालत खराब

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 10 के स्कोर पर भी भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट चटका दिए. इसके बाद बेछ मूनी और एश्ले गार्डनर ने मोर्चा संभाला. दोनों के आउट होने के बाद एक बार फिर से ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ाई और टीम ने 79 के स्कोर तक अपने 8 विकेट गंवा दिए. इसके बाद जेस जोनासेन और जॉर्जिया वारेहम ने  टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया और 129 के स्कोर तक ऑस्ट्रेलिया को पहुंचा दिया. 

8 बल्लेबाज नहीं छू सकीं दहाई का आंकड़ा

भारत की ओर से शिखा पांडे ने 3 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट चटकाए तो पूजा वस्त्राकर ने 3 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके. 130 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में जेमिमा रोड्रिग्स आउट हो गईं. अगले ओवर में भारत की सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज स्मृति मंधाना भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गईं. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर शेफाली वर्मा भी आउट हो गईं. 22 के स्कोर पर चार विकेट गंवावाली भारतीय टीम 85 रन पर ढेर हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement