Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

World Cup 2023 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, स्क्वॉड से बाहर हो गया ये अहम खिलाड़ी

World Cup 2023: श्रीलंका वर्ल्ड कप में एक अहम दावेदार माना जा रहा है लेकिन अब टीम को वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगा है.

World Cup 2023 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, स्क्वॉड से बाहर हो गया ये अहम खिलाड़ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2023) का आगाज होने में महज दो हफ्तों का समय बचा है. इससे पहले सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हैं. इस बीच श्रीलंका को एक बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड कप से कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं और अब इसी में एक नाम वनिंदु हसरंगा (Wanindu Hasranga) का भी शामिल हो गया है. हसंरगा लंका प्रीमियर लीग में चोटिल हो गए थे. उनके वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद थी लेकिन अब वह उम्मीद टूट चुकी थी. 

गौरतलब है कि हसरंगा इसी चोट के कारण हाल ही में खेले गए एशिया कप नहीं खेल पाए थे.अब श्रीलंका को हसरंगा का रिप्लेसमेंट 28 सितंबर तक देना होगा. बता दें कि विश्व कप के लिए सभी टीमों को फाइनल स्क्वॉड 28 सितंबर तक प्रस्तुत करनी है.

यह भी पढें- अब महिलाओं ने बांग्लादेश का कर दिया श्रीलंका वाला हाल, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया  

अहम खिलाड़ी हैं हसरंगा

वानिंदु हसरंगा श्रीलंकाई टीम की अहम कड़ी माने जाते रहे हैं. एक अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज होने के चलते हसरंगा श्रीलंका की जान माने जाते हैं. ऐसे में हसरंगा का श्रीलंकाई स्क्वॉड से बाहर होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है. 

पहले भी चोटिल हो चुके हैं खिलाड़ी

गौरतलब है कि श्रीलंका पहले ही प्रमुख खिलाड़ियों की चोट के चलते परेशानी से जूझ रहे हैं. ऐसे में अब हसरंगा के बाहर होने से उसकी चिंता काफी बढ़ गई है. महीश तीक्षाणा, लाहिरू कुमारा, दुष्मंथा चमीरा और दिलशान मदुशंका पहले से ही चोटिल हैं और अब हसरंगा का जाना टीम के लिए बड़ा झटका है. 

यह भी पढ़ें- इंदौर में ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, क्या ऑस्ट्रेलिया कर पाएगी पलटवार?

श्रीलंका के वर्ल्ड कप शेड्यूल की बात करें तो श्रीलंकाई टीम अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम से भिड़ेगी. यह मैच 7 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement