Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023: ब्रेबॉर्न में हरमनप्रीत के बल्ले से निकलेगी आग या गेंदबाज बरपाएंगी कहर, जानें कैसी है मुकाबले के लिए तैयार पिच

MI W Vs GGT Brabourne Pitch: वूमेंस आईपीएल का 12वां मुकाबला ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई और गुजरात के बीच मैच की पिच कैसी है जानें यहां.

WPL 2023: ब्रेबॉर्न में हरमनप्रीत के बल्ले से निकलेगी आग या गेंदबाज बरपाएंगी कहर, जानें कैसी है मुकाबले के लि��ए तैयार पिच

MI W Vs GGT Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वूमेंस आईपीएल (WPL 2023) को लेकर दर्शकों का क्रेज लगातार बढ़ रहा है. अब तक प्वाइंट्स टेबल पर मुंबई इंडियंस का जलवा है. मुंबई ने अपने चारों मुकाबले जीते हैं और मंगलवार को लगातार पांचवां मैच जीतने के इरादे से उतरेगी. गुजरात जायंट्स को अब तक सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली है और अब टीम के लिए लय पकड़ना बहुत जरूरी है. मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. जानें पिच से गेंदबाजों को कितनी मदद मिलेगी और बल्लेबाजों के लिए क्या खास है.

Brabourne Stadium Pitch Report
मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच यह मुकाबला ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. हालांकि शुरुआती ओवर में तेज गेंदबाजों के लिए मदद रहेगी. छोटी बाउंड्री होने की वजह से टॉप ऑर्डर के लिए दनादन चौके-छक्के निकालना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा. हरमनप्रीत कौर बेहतरीन लय में हैं और फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: मुंबई इंडियंस के विजय रथ को रोक पाएगी गुजरात जायंट्स, घर बैठे यहां ले लाइव जंग का लुत्फ

टॉस की होगी महत्वपूर्ण भूमिका
भारतीय गेंदबाजों के लिए यहां बॉलिंग करना थोड़ा आसान हो सकता है क्योंकि उन्हें पिच की परिस्थितियों के बारे में अच्छे से पता है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चुन सकती है. इस ग्राउंड पर हुए अब तक कुछ मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने भी जीते हैं. इस ग्राउंड पर 160 तक का स्कोर अच्छा है. बाउंड्री छोटी होने की वजह से मुकाबला हाई स्कोरिंग जाने की उम्मीद है. गुजरात की बल्लेबाजों को अब तक 12 विकेट ले चुकी साईका इशाक से बचकर रहना होगा.

यह भी पढ़ें: Naatu Naatu का क्रेज सुनील गावस्कर के सिर पर भी चढ़कर बोला, वीडियो में देखें कैसे झूमे पूर्व क्रिकेटर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement