Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रेसलिंग मैच के दौरान हुई पहलवान की मौत, पटखनी खाते ही रेसलर ने तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

26 जनवरी को बसंत पंचमी के अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें पटना के एक पहलवान की मौत हो गई.

रेसलिंग मैच के दौरान हुई पहलवान की मौत, पटखनी खाते ही रेसलर ने तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

wrestler died after being beaten in wrestling competition lakhisarai bihar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के लखीसराय में चल रहे एक कुश्ती प्रतियोगिता में एक पहवान की मौत हो गई. इस मुकाबले की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस घटना के तुरंत बाद मौके से टूर्नामेंट के आयोजक और प्रबंधक फरार हो गए. इस हादसे के बाद आस-पास के इलाकों में अफरा-रफरी मच गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि गर्दन पर पैर रखे जाने से पहलवान की मौत हुई है. हालांकि अभी तक शुरुआती जांच में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है. 

ICC Awards: हाथ में थी गेंद लेकिन रन लेते समय गिरा बल्लेबाज तो विकेटकीपर के नहीं किया रनआउट, देखें वीडियो

आपको बता दें कि मृतक पहलवान की पहचान त्रिपुरारी कुमार के रूप में हुई है, जो पटना के मोकामा जिले का रहने वाला था. आपको बता दें कि इस तरह की प्रतियोगिता हर साल बसंत पंचमी के दिन आयोजित कराई जाती है. इस बार भी धूम-धाम से प्रतियोगित का आगाज हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुसैन गांव के पवन यादव और पटना के शिवम कुमार उर्फ त्रिपुरारी कुमार के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले के दौरान ही शिवम ने दम तोड़ दिया. 

जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद आयोजक तुरंत भाग खड़े हुए. जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. कुश्ती प्रतियोगिता के आयोजकों की तलाश में पुलिस जुट गई है. मृतक पहलवान के भाई ने आरोप लगाया कि प्रतियोगितो उनके भाई ने जीत लिया था लेकिन उसे हराने के लिए बड़े पहलवनान से लड़ाया गया जिसने उनके भाई के गर्दन पर पैर रख दिया जिससे उसकी मौत हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement