Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023 से पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने मानी हार, विराट कोहली और सिराज की तारीफों के बांध रहे पुल

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हार मान ली है. आम तौर पर बढ़-चढ़कर बयानबाजी करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की तारीफ कर रही है.

WTC Final 2023 से पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने मानी हार, विराट कोहली और सिराज की तारीफों �के बांध रहे पुल

Australia Praises PVirat Kohli and Siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड पहुंच गई है. आम तौर पर बड़ी सीरीज से पहले आक्रामक बयानबाजी करने वाली कंगारू टीम के तेवर बदले हुए दिख रहे  हैं. जोश हेजलवुड ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी बताया है. इससे पहले रिकी पॉन्टिंग भी भारतीय टीम को काफी दमदार बता चुके हैं. हेजलवुड ने अपने आरसीबी टीममेट्स की तारीफ करते हुए कहा कि ये दोनों खिलाड़ी किसी भी मैच का नतीजा पलट सकते हैं. 

हेजलवुड ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल 
जोश हेजलुवड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार खिलाड़ी बताया. चोट से जूझ रहे हेजलवुड अब पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर वापसी के लिए बेचैन हैं. उन्होंने कहा कि WTC Final 2023 में मेरे निशाने पर विराट कोहली ही होंगे. इसके बावजूद उन्होंने रन मशीन की तारीफ करते हुए कहा, 'विराट कोहली की क्रिकेट के लिए प्रतिबद्धता बेजोड़ है. आरसीबी के लिए खेलते हुए मैंने उन्हें बहुत करीब से देखा है. वह अभ्यास के लिए सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ियों में से हैं. खेल के लिए उनकी प्रतिबद्धता और मेहनत देखने लायक है.'

यह भी पढ़ें: विराट कोहली या सचिन तेंदुलकर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसने लगाए हैं ज्यादा शतक

मोहम्मद सिराज को भी बताया ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरा 
जोश हेजलवुड भी इस साल आरसीबी में थे लेकिन फिटनेस की वजह से उन्हें ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका. उन्होंने सिराज की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस वक्त अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी फिटनेस भी बेहतरीन है और बेहतर इकोनॉमी से अपनी टीम के लिए विकेट चटका रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को सिराज की चुनौती से सूझबूझ के साथ निपटना होगा.

यह भी पढ़ें: Mohit Sharma ने खोला दिल का दर्द, फाइनल में हार के बाद उड़ गई है रातों की नींद   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement