Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोनी-सचिन के बाद अब Yuvraj Singh पर बनेगी बायोपिक, इस एक्टर को मिलेगा 'सिक्सर किंग' का किरदार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक बनने जा रही है. इससे पहले सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी पर भी फिल्म बन चुकी है.

Latest News
धोनी-सचिन के बाद अब Yuvraj Singh पर बनेगी बायोपिक, इस एक्टर को मिलेगा 'सिक्सर किंग' का किरदार

युवराज सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. वहीं युवराज के पूरे करियर को फैंस एक बार फिर देख सकते हैं. दरअसल, सोशल मिडिया पर क्रिकेटर की बायोपिक का ऐलान हुआ है. अब युवराज की बायोपिक बड़े पर्दे में दिखेगी. भूषण कुमार और रवि भगचांदका युवराज की बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे. अब ऐसे में ये सवाल है कि इस बायोपिक फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा. फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि सिक्सर किंग को रोल कौनसा एक्टर निभाएगा. 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि युवराज सिंह की बायोपिक भूषण कुमार और रवि भगचांदका प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस जानकारी के बाद युवराज के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. जबकि फैंस युवराज के किरदार के लिए अपने पसंदीदा एक्टर्स का नाम भी ले रहे हैं. हालांकि सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी के बाद अब युवराज पर भी बायोपिक बनने के लिए तैयार है. वहीं इस खबर के बाद सभी के मन में सवाल है कि युवराज का किरदान कौन निभाएगा.

कौन निभाएगा युवराज का रोल

युवराज सिंह के रोल के लिए अभी तक एक्टर का नाम सामने नहीं आया है. हालांकि फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सवाल भी पूछ रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि युवराज के रोल के लिए टाइगर श्रॉफ सबसे बेहतर विकल्प रहेंगे. लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.वहीं ये भी कयास लगाया जा रहा है कि सिद्धांत चतुर्वेदी भी उनका रोल निभा सकते हैं. 

युवराज ने अपनी बायोपिक पर कही थी ये बात

युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर उनपर बायोपिक बनती है, तो सिद्धांत चतुर्वेदी सबसे सही होंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी युवराज का किरदार निभा सकते हैं. दरअसल, चतुर्वेदी के लिए प्लस पॉइंट ये है कि उनका लुक और डीलडौल काफी युवराज से मिलता जुलता है. इतना ही नहीं सिद्धांत ने एक बार युवराज का किरदार निभाया भी है. उन्होंने वेब-सीरीज इनसाइड एज में युवराज को रोल किया था. 


यह भी पढ़ें- Watch: बीच कार्यक्रम में Vinesh Phogat की बिगड़ी ताबियत, स्टेज पर बेहोश हुईं रेसलर


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement