Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yuvraj Singh Dance Video: सोशल मीडिया पर छाया युवराज सिंह का वीडियो, देखें ऐसा क्या कर रहे हैं क्रिकेटर

Yuvraj Singh Video: पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Dance) ने किसी डिस्को में जाएं गाने पर मजेदार डांस किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर अब तक उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं.  

Yuvraj Singh Dance Video: सोशल मी��डिया पर छाया युवराज सिंह का वीडियो, देखें ऐसा क्या कर रहे हैं क्रिकेटर

Yuvraj Singh Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक बार फिस से चर्चा में हैं. इस बार क्रिकेट और चौके-छक्के लगाने की वजह से नहीं बल्कि अपने डांस मूव्स की वजह से छाए हुए हैं. उनका किसी डिस्को में जाएं गाने पर डांस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कैजुअल लुक में उन्होंने गोविंदा के लोकप्रिय गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं. फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आया है. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें डांस शो में हिस्सा लेने की भी सलाह दी है. 

    Instagram पर शेयर किया वीडियो 
    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक वक्त में उनकी महिला फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी. ब्लू डेनिम जींस और कैजुअल व्हाइट शर्ट में युवराज ने यह फ़न वीडियो शेयर किया है. सीढ़ियों पर उतरते हुए वह डांस करते दिख रहे हैं.

    युवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया था जिसकी भी काफी चर्चा हुई थी. उन्होंने अपने बेटे के साथ भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. 

    यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak मैच में इस खिलाड़ी को शामिल करने की मांग, नाम है एक दिलचस्प रिकॉर्ड

    कुछ दिन पहले मैदान पर की है वापसी 
    हाल ही में युवराज सिंद ने क्रिकेट के मैदान पर लौटने का भी संकेत दिया था. उन्होंने अपने होमटाउन के मोहाली स्टेडियम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जमकर चौके-छक्के लगा रहे थे. 

    एक मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत में युवराज कहते हैं 'वॉरियर इज बैक.' इसके बाद उनकी शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलती है. इस वीडियो में उन्होंने एक रिवर्स स्वीप भी लगाया था. 

    यह भी पढ़ें: दीपक चाहर पर फिदा हुईं महिला फैंस, क्रिकेटर ने किया कुछ ऐसा कि खूब हो रही तारीफ, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement