Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 3RD ODI: मैदान पर चौके-छक्के उड़ा रहे थे विराट और शुभमन गिल लेकिन खुश नहीं थे युवराज सिंह, जानें वजह

Yuvraj Singh Tweet On ODI: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. युवराज सिंह इसके बाद भी खुश नहीं है.

Ind Vs SL 3RD ODI: मैदान पर चौके-छक्के उड़ा रहे थे विराट और शुभमन गिल लेकिन खुश नहीं थे युवराज सिंह, जानें वजह

Yuvraj Singh On ODI Cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) वनडे सीरीज में टीम इंडिया का दबदबा रहा. भारतीय टीम ने तीसरा वनडे मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप किया है. साथ ही तिरुअनंतपुर में तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली और शुभमन गिल ने शतक भी लगाया. हालांकि इन तूफानी पारियों और वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत के बाद भी पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने नाखुशी जाहिर की है. दरअसल पूर्व क्रिकेटर ने मैच के दौरान आधे से ज्यादा खाली स्टेडियम पर निराशा जाहिर की. 

Yuvraj Singh ने पूछा, खत्म हो गया वनडे क्रिकेट 
युवराज सिंह ने शुभमन गिल को शतक बनाने पर बधाई देते हुए ट्वीट किया और उसमें पूछा मुझे खाली स्टेडियम देखकर थोड़ी चिंता हो रही है. क्या वनडे क्रिकेट खत्म हो रहा है? बता दें कि युवराज से पहले बेन स्टोक्स भी वनडे क्रिकेट को लोकप्रिय बनाने की बात कर चुके हैं. 

टी20 क्रिकेट के दौर के बाद से वनडे क्रिकेट को लेकर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट लगातार चिंता जाहिर करते रहे हैं. अक्सर यह बात कही जाती है कि आईसीसी को वनडे क्रिकेट को लोकप्रिय बनाने के लिए नए सिरे से विचार करने की जरूरत है.   

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: विराट-गिल की तूफानी पारी के दम पर भारत ने दर्ज की ODI इतिहास की सबसे बड़ी जीत  

आधा स्टेडियम खाली ही रहा, नहीं पहुंचे दर्शक 
तिरुअनंतपुरम के इस स्टेडियम में इससे पहले 2018 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे मुकाबला हुआ था. हालांकि उस मैच में स्टेडियम पूरी तरह से भरा था लेकिन रविवार को हुए तीसरे वनडे में सिर्फ 20,000 ही दर्शक पहुंचे जबकि कुल क्षमता 38,000 की है. इसके लिए क्रिकेट एक्सपर्ट और स्थानीय क्रिकेट प्रशासकों का कहना है कि तीसरा मैच सिर्फ औपचारिकता था क्योंकि भारत ने पहले ही सीरीज पर कब्जा कर लिया था. इस वजह से दर्शकों में मैच को लेकर ज्यादा उत्सुकता नहीं थी. हालांकि टी20 और आईपीएल मुकाबले देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचते हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने 46वें वनडे शतक के साथ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, सचिन तेंदुलकर के 2 रिकॉर्ड ध्वस्त

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement