Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ZIM vs WI 2023: West Indies ने निकाली Zimbabwe की हवा, T20 WC में उलटफेर करने वाली टीम को सिखाया सबक

Zimbabwe XI vs West Indies: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराकर सबको चौंकाने वाली जिम्बाब्वे की वेस्टइंडीज ने हालत खराब कर दी है.

ZIM vs WI 2023: West Indies ने निकाली Zimbabwe की हवा, T20 WC में उलटफेर करने वाली टीम को सिखाया सबक

zim vs wi 2023 scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में जिम्बाब्वे ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था. जिम्बाब्वे की टीम को उलटफेर करने वाली टीम कहा जाता है लेकिन वेस्टइंडीड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में ऐसा नहीं दिखा. पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और गेंदबाजी में भी कैरेबियाई पावर हिटर्स ने जमकर कचूमर निकाला है. पहली पारी में क्रेग ब्रेथवेट ने शतक भी लगाया है. 

West Indies tour of Zimbabwe
3 दिन के वॉर्म अप मैच में सोमवार को वेस्टइंडीज की टीम का पलड़ा भारी रहा. हालांकि मैच को खराब रोशनी की वजह से तय समय से पहले ही रोकना पड़ा. सोमवार को खेल खत्म होने तक 477 रनों की लीड ले ली थी. मैच की बात की जाए तो बुलवायो एथलेटिक क्लब, बुलवायो में टॉस जीतकर जिम्बाब्वे ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. हालांकि कैरेबियाई टीम ने जमकर रन बरसाए और फैसले को गलत साबित किया. पहली पारी में वेस्टइंडीज ने 10 विकेट के नुकसान पर 517 रन बनाए. जवाब में जिम्बाब्वे की पूरी पारी 122 रनों पर सिमट गई और एक भी बल्लेबाज अर्धशचतक तक भी नहीं पहुंच सका. 

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद धड़ाधड़ इस्तीफे, हेड कोच समेत कई ने छोड़ा पद   

वेस्टइंडीज ने बना ली है 477 रनों की लीड 
सोमवार को खराब रोशनी की वजह से खेल तय समय से पहले रोक दिया गया है लेकिन कैरेबियाई टीम के पास 477 रनों की लीड है. जिम्बाब्वे की टीम पिछले कुछ वक्त में अच्छी लय में दिखी है. वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर करने के बाद हाल ही में आयरलैंड को टी20 सीरीज में हराया है जबकि वनडे सीरीज भी बराबरी पर खत्म की है. हालांकि कैरेबियाई आक्रमण के सामने पूरी टीम बिखर सी गई. अब देखना है कि दूसरी पारी में स्थिति बेहतर होती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav ने बताया कौन है उनका असली बैटिंग कोच, नाम जानकर नहीं होगा खुद पर यकीन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement