Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ZIM vs WI 1st Test: ब्रैथवेट और चंद्रपॉल का बुलावायो में धमाका, 2 दिन में 1 भी विकेट हासिल नहीं कर सकी जिम्बाब्वे

ZIM vs WI 1st Test Day 2 Stumps: वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन भी जिम्बाब्वे के गेंदबाजों को कोई विकेट नहीं दिया और दोनों ओपनर्स ने अपना-अपना शतक पूरा किया.

ZIM vs WI 1st Test: ब्रैथवेट और चंद्रपॉल का बुलावायो में धमाका, 2 दिन में 1 भी विकेट हासिल नहीं कर सकी जिम्बाब्वे

zim vs wi day 2 stumps zimbabwe vs west-indies 1st test scorecard day 2 highlights tagenarine chanderpaul krai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज (Zimbabwe vs West Indies) के बीच बुलावायो में जारी पहले टेस्ट (ZIM vs WI 1st Test) में वेस्टइंडीज ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. दूसरे दिन 112 के स्कोर को आगे बढ़ाते हुए क्रेग ब्रथवेट (Craigg Brathwaite) और तेगनारायण चंद्रपाल (Tagenarine Chanderpaul) अपना-अपना शतक पूरा किया. जिम्बाब्वे के गेंदबाज विकेट के लिए तरसते रहे. 2 दिन में 89 ओवर के बाद भी मेजबान टीम एक विकेट भी हासिल नहीं कर सकी है. दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर अभी तक 17 चौके और एक छक्का लगाया है. वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 221 रन बना लिए है और उनका एक भी विकेट नहीं गिरा है. 

वहाब रियाज के ओवर में इफ्तिखार अहमद ने उड़ाए 6 छक्के, फैंस को आने लगी युवराज सिंह की याद   

वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने के फैसला किया. दोनों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी. टी20 वर्ल्डकप में अपनी शानदार गेंदबाजी से नाम कमाने वाले रिचर्ड एनगरावा ने 15 ओवर में 40 रन लुटा दिए हैं लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं किया है. इसके अलावा ब्रांड इवांस 18 और ब्रैंडन मवुटा 19 ओवर कर चुके हैं लेकिन सफलता किसी को नहीं मिली है. वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी को देखते हुए कहा जा सकता है कि अगर मैच पूरा हुआ और अब बारिश नहीं होती तो कैरेबियन टीम की पकड़ मजबूत हो जाएगी. 

तेजनरायण का पहला टेस्ट शतक

पहले टेस्ट के दूसरे दिन के स्टंप के बाद तेजनरायण चंद्रपॉल और क्रेग ब्रैथवेट क्रीज पर हैं. कप्तान ब्रैथवेट 116 रन बनाकर नाबाद हैं तो तेजनरायण ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ दिया. वह 291 गेंदों में 101 रन बनाकर नाबाद हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 1 छक्का भी लगाया. 

ऑस्ट्रेलिया को सीरीज से पहले ही डबल झटका, 2 स्टार गेंदबाज हुए पहले टेस्ट से बाहर   

जिम्बाब्वे की प्लेइंग 11: इनोसेंट काइया, तनुंरुवा मकोनी, जस्टिस चिभाभा, क्रेग एर्विन (कप्तान), गैरी बैलेंस, त्फाद्ज्वा त्सिगा, ब्रैंडन मवुटा, वेलिंग्टन मसाकाद्जा, ब्रैड एवंस, विक्टर न्याउची और रिचर्ड एनगरावा 

वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11: क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), तेजनारायण चंद्रपॉल, रेमोन रीफर, जर्मेन ब्लैकवुड, काइल मेयर्स, रॉस्टन चेज, जॉशुआ डासिल्वा, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती और केमार रोच. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement