trendingPhotosDetailhindi4060841

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce: इस एक्ट्रेस की वजह से आई शोएब मलिक-सानिया मिर्जा के रिश्तों में दरार, किया था साथ हॉट शूट

Shoaib Malik Ayesha Omar affair: कौन है ये एक्ट्रेस जिसके आजकल हो रहे हैं खूब चर्चे. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की लव स्टोरी का इन्हें ही बताया जा रहा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और स्टार भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के रिश्तों में बड़ी दरार आ गई है. बताया जा रहा है कि दोनों अब जल्द ही शादी के बंधन को तोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी एक दूसरे से प्यार करने वाले मलिक और सानिया के तलाक की खबरें हर तरफ चल रही हैं. उनके लाखों चाहने वाले इस बात से दंग हैं कि ऐसा आखिर क्यों हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलिक और सानिया के बीच में किसी तीसरे की एंट्री हो चुकी है, जो अब उनके तलाक की वजह बनती जा रही है. आइए जानते हैं कौन है ये थर्ड पर्सन जिसकी वजह से सामने आ रही हैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के अलग होने की बातें...

1.Sania Mirza-Shoaib Malik divorce reason

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce reason
1/5

सानिया और शोएब पिछले 12 साल से शादी के बंधन बंधे हुए हैं और उनका एक चार का साल बेटा भी है. लेकिन रिश्तों में आई दरार के चलते सानिया बेटे के साथ अब अलग रह रही हैं. दोनों की बीच खटपट की वजह पाकिस्तान की लोकप्रिय मॉडल आयशा ओमर को बताया गया है.



2.Who is Ayesha Omar

Who is Ayesha Omar
2/5

आयशा एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल हैं और इस हाई प्रोफाइल डिवोर्स के मामले में उनका नाम एक फोटोशूट की वजह से आया है. जो उन्होंने पिछले साल शोएब मलिक के साथ किया था. इस बोल्ड और हॉट फोटो शूट के बाद से ही दोनों के लिंक अप की खबरें सामने आनी लगी थीं.



3.Bold Photoshoot of Shoaib Malik and Ayesha Omar

Bold Photoshoot of Shoaib Malik and Ayesha Omar
3/5

2021 में हुए फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं. मलिक जो कि पेशे से क्रिकेटर हैं उन्होंने इस फोटोशूट को सक्सेस के लिए आयशा की जमकर तारीफ भी की थी और इंटरव्यू में कहा था आयशा ने शूट में उनकी काफी मदद की.



4.Ayesha Omar highest paid Pakistani actress

Ayesha Omar highest paid Pakistani actress
4/5

आयशा की पाकिस्तान में काफी पॉपुलेरिटी और लोग उनको बड़े पर्दे के साथ-साथ यूट्यूब पर देखना भी पसंद करते हैं. उन्हें पाकिस्तान की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस माना जाता है. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा गया है कि आयशा पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं.



5.Ayesha Omar career

Ayesha Omar career
5/5

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'Karachi se Lahore' फिल्म के साथ की थी, जो 2015 में आई थी. इसके बाद उन्होंने 'Yalghaar' और फिर 'Kangana' जैसी कई अच्छी फिल्में की. टीवी इंडस्ट्री में आयशा का बड़ा नाम है. कॉलेज जीन्स, कुछ लम्हें जिंदगी के, दिल को मनाया आया नहीं... जैसे कई सीरियल में वो लीड रोल में नजर आ चुकी हैं.



LIVE COVERAGE