trendingPhotosDetailhindi4022887

Cheteshwar Pujara Century: क्रिकेट की दुनिया में छाई इंडिया-पाकिस्तान की बल्लेबाजी

पुजारा ने एक के बाद एक सेंचुरी जड़कर क्रिकेटप्रेमियों की वाहवाही बटोर ली है. उन्होंने डरहम के खिलाफ काउंटी क्रिकेट में तीसरी सेंचुरी जड़ी.

आपने इंडिया-पाकिस्तान के बीच कई बार कांटे का मुकाबला तो देखा होगा लेकिन क्या आपने दोनों देशों के ​क्रिकेटर्स को एक साथ बल्लेबाजी करते देखा है? जी हां, काउंटी क्रिकेट के मंच पर इंडिया-पाकिस्तान के क्रिकेटर्स की जोड़ी धूम मचाती नजर आ रही है. 
 

1.cheteshwar pujara

cheteshwar pujara
1/4

दरअसल, इंग्लैंड में खेले जा रहे काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में ससेक्स की ओर से भारत के स्टार टेस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने डेब्यू किया है. पहले तीन मैचों में चेतेश्वर पुजारा की धमाकेदार बल्लेबाजी छा गई है. पुजारा ने पहले मैच में डबल सेंचुरी ठोकी थी. दूसरे मैच में एक बार फिर उन्होंने कहर बरपाया और अब तीसरे मैच में सेंचुरी कूट दुनिया को चकित कर दिया है. 



2.pujara rizwan batting

pujara rizwan batting
2/4

खास बात यह है कि ससेक्स के लिए खेलते हुए डरहम के खिलाफ पुजारा मोहम्मद रिजवान के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं. पुजारा ने शुक्रवार रात तक जहां 198 गेंदों में 128 रन बनाए तो वहीं रिजवान 13 गेंदों में 5 रन बनाकर खेल रहे हैं. हालांकि रिजवान बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. वह पिछले 2 मैचों में 0, 4 और 22 रन बनाकर आउट हुए. 



3.county cricket

county cricket
3/4

पुजारा की शानदार पारी की बदौलत ससेक्स ने 139 रनों की लीड ले ली है. पुजारा ने अपनी पारी में 16 चौके लगाए. पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी कर एक से एक बेहतरीन शॉट लगाए. पुजारा की बल्लेबाजी को देखकर टीम इंडिया बेहद खुश है. वह पिछले कई समय से फॉर्म से बाहर चल रहे थे लेकिन उन्होंने काउंटी में अपनी फॉर्म वापस पा ली है.



4.pujara batting county

pujara batting county
4/4

काउंटी में चेतेश्वर पुजारा ने 21 अप्रैल को वर्किस्टरशायर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारी खेली. डर्बीशायर के खिलाफ उन्होंने 6 और 201 रन की नाबाद पारी खेलकर अपने इरादे जता दिए हैं.



LIVE COVERAGE