trendingPhotosDetailhindi4050180

Chris Gayle Yacht Party: यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का खुल्लमखुल्ला खेल, पूल पार्टी, गर्लफ्रेंड्स...इसे कहते हैं बिंदास लाइफ

Chris Gayle Photos: दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल अपनी यॉट पार्टी को लेकर चर्चा में हैं. उनकी उनकी लैविश लाइफस्टाइल देख फैन हैरान हो जाएंगे.

क्रिस गेल के भारत में भी लाखों फैंस हैं. धाकड़ बल्लेबाज अक्सर अपनी लाइफस्टाइल और गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक आलीशान यॉट पार्टी दी है जिसकी हर ओर चर्चा हो रही है. उनकी लैविश लाइफस्टाइल, गर्लफ्रेंड्स और मस्ती की तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि इसे कहते हैं किंग साइज लाइफ. देखें कैसे जिंदगी के हर पल को इंजॉय करते हैं यूनिवर्स बॉस. 

1.Chris Gayle yacht party

Chris Gayle yacht party
1/7

क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी यॉट पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी कई गर्लफ्रेंड्स और अन्य महिलाएं शामिल हुई हैं. उनकी आलीशान पार्टी देखकर हर कोई हैरान है और उनकी लाइफस्टाइल पर रश्क कर रहा है.



2.Chris Gayle Lifetyle

Chris Gayle Lifetyle
2/7

क्रिस गेल लाइफ के हर पल को इंजॉय करने में यकीन रखते हैं. क्रिकेट छोड़ने के बाद वह जमकर पार्टी करते हैं और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूमते-फिरते भी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अय्याशी की तस्वीरें भरी हुई हैं.



3.Chris Gayle Lavish Lifestyle 

Chris Gayle Lavish Lifestyle 
3/7

क्रिस गेल की लाइफस्टाइल देखकर हर कोई यह कहता है कि वह वाकई किंग साइज लाइफ जीते हैं. दिलचस्प बात यह भी है कि वह अपनी पार्टी, ड्रिंक्स वगैरह की आदतों के बाद भी लड़कियों के बीच में खूब लोकप्रिय हैं. गेल इस बारे में कहते हैं कि वह सभी महिलाओं से प्यार करते हैं और उन्होंने हमेशा हेल्दी फ्लर्टिंग ही की है.
 



4.Chris Gayle Style

Chris Gayle Style
4/7

क्रिस गेल का फैशन सेंस भी जबरदस्त है और उनके रॉ स्पोर्टी लुक को यंगस्टर्स बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं. फैशन को लेकर इस कैरेबियाई क्रिकेटर का कहना है कि वह अपने मूड और पर्सनैल्टी के हिसाब से कपड़े चुनते हैं. 



5.Chris Gayle Drinks

Chris Gayle Drinks
5/7

गेल उन खिलाड़ियों में से हैं जो खुलकर जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं और कुछ भी फैंस से नहीं छुपाते हैं. वह खुलेआम स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें वाइन का खासा शौक है और उनके बार में दुनिया की नायाब वाइन हैं. उनके घर के बार के पास भी डिस्कोथेक बना है जहां पार्टियों में जमकर शराब पी जाती है और मौज-मस्ती होती है. 



6.Chris Gayle Instagram Post

Chris Gayle Instagram Post
6/7

क्रिस गेल की थीम पार्टी देते हो या उनके घर में पूल पार्टी हो, सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हमेशा गर्ल्स ही होती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरों और पार्टियों के वीडियो भरे हुए हैं.



7.Chris Gayle Video

Chris Gayle Video
7/7

क्रिस गेल क्रिकेट के अलावा म्यूजिक का भी काफी शौक रखते हैं और उनका एक लोकल बैंड भी है. उनके चैनल पर अक्सर वह नए वीडियो और गाने शेयर करते हैं. अपने म्यूजिक वीडियो में उन्होंने पंजाबी और इंडियन थीम का भी इस्तेमाल किया है. उन्होंने कई जमैकन कलाकारों के साथ मिलकर यूट्यूब के लिए वीडियो भी बनाए हैं.



LIVE COVERAGE