trendingPhotosDetailhindi4052563

Ronaldo की हॉट पार्टनर पर आया Messi की पत्नी का दिल, तस्वीर पर किया आग लगाने वाला कमेंट

Messi wife comment on Ronaldo partner photo: मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ज्यादा सुर्खियां आजकल इनकी पार्टनर्स बटौर रही हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के जैसे ही उनकी पत्नियां भी सुर्खियां बटौरने के मामले में काफी आगे हैं. सोशल मीडिया पर मेसी और रोनाल्डो दोनों की ही पार्टनर्स के लाखों फैंस हैं, जो इनकी एक तस्वीर आते ही उसपर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करनी शुरू कर देते हैं.

1.Ronaldo Girlfriend Georgina

Ronaldo Girlfriend Georgina
1/5

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड Georgina Rodriguez ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपने एक जिम लुक वाली तस्वीर शेयर की है. जो देखते ही देखते वायरल हो गई है.



2.Messi's wife comment Ronaldo's partner pic

Messi's wife comment Ronaldo's partner pic
2/5

जॉर्जिना ने दो तस्वीरें अपलोड की हैं. जिसपर सिर्फ चार घंटों में ही 14 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. जॉर्जिना की इस तस्वीर पर हजारों कमेंट्स आएं हैं. लेकिन एक कमेंट सबसे खास है. जो है मेसी की पत्नी एंटोनेला (Antonela Roccuzzo) का. 



3.Georgina rodriguez and Antonela Roccuzzo friendship

Georgina rodriguez and Antonela Roccuzzo friendship
3/5

मैदान पर मेसी और रोनाल्डो की राइवलरी की कितनी ही तुलना क्यों ना हो लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों की पार्टनर्स आपस में अच्छी फ्रेंड्स हैं. यही वजह है कि जॉर्जिना के तस्वीर अपलोड करते ही एंटोनेला ने तुरंत उसपर कमेंट कर उनकी तारीफ की है. 



4.Georgina Instagram is a hit

Georgina Instagram is a hit
4/5

एंटोनेला ने जॉर्जिना की तस्वीर पर फायर वाली दो इमोजी बनाई है. जिसके जरिए उन्होंने कहा है कि जॉर्जिना की ये तस्वीर उन्हें बेहद हॉट लगी है. जॉर्जिना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर किया करती हैं.



5.Georgina a popular model and influencer

Georgina a popular model and influencer
5/5

बता दें कि जॉर्जिना पॉपुलेरिटी के मामले में कहीं से रोनाल्डो से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 39.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. जॉर्जिना एक कामयाब फैशन मॉडल और इंफ्लूएंसर हैं. जिसके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं.



LIVE COVERAGE