trendingPhotosDetailhindi4063904

FIFA World Cup 2022: कौन है यह बिकिनी मॉडल जो कतर में अपने टैटू की वजह से छा गई है, देखें तस्वीरें

Zoe Cristofoli Tattos: फुटबॉलर थियो हर्नांडेज की पत्नी जो क्रिस्टोफोली ने मैच के बाद सारी लाइमलाइट लूट ली. जानें कौन है यह सुपरहॉट मॉडल.

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन कतर में हो रहा है और इस बार काफी पाबंदियों की वजह से ग्लैमर का वैसा तड़का नहीं दिख रहा जैसा बाकी वर्ल्ड कप में होता है. हालांकि फ्रांस के मैच के दौरान फुटबॉलर थियो हर्नांडेज की पत्नी जो क्रिस्टोफोली पहुंची थी. स्टैंड में मौजूद जो पर ही कैमरे की पूरी लाइमलाइट थी. पेशे से मॉडल और फिटनेस एक्सपर्ट जो की चर्चा उनके ग्लैमर के साथ पूरे शरीर में बने टैटू की वजह से भी हो रही थी. तस्वीरों में देखें उनके टैटू और आप भी उनकी बोल्ड अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.

1.Theo Hernandez Wife Zoe Cristofoli

Theo Hernandez Wife Zoe Cristofoli
1/6

फुटबॉलर थियो और जो के बारे में कहा जाता है कि दोनों 2018 से साथ हैं. थियो फ्रांस के मशहूर फुटबॉलर हैं और इस साल ही दोनों को इटली में वेकेशन मनाते हुए भी स्पॉट किया गया था. जो खुद भी मूल रूप से इटली की रहने वाली हैं. 



2.Who Is Zoe Cristofoli

Who Is Zoe Cristofoli
2/6

जो क्रिस्टोफोली पेशे से मॉडल, ब्लॉगर और फिटनेस एक्सपर्ट हैं. वह 16 साल की उम्र से ब्लॉगिंग कर रही हैं और इसके जरिए ही उनकी एंट्री मॉडलिंग वर्ल्ड में हुई थी. सोशल मीडिया पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 



3.Zoe Cristofoli Tattoos

Zoe Cristofoli Tattoos
3/6

जो क्रिस्टोफोली के सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनके टैटू के बारे में पूछा जाता है. उन्होंने अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवा रखे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद ही इसका जवाब भी दिया था कि टैटू के लिए ऐसी दीवानगी की शुरुआत कैसे हुई. उन्होंने बताया कि उनके पैरेंट्स छोटी उम्र में ही अलग हो गए थे और दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे. उन्हें ऐसा लगता था कि कोई उनसे प्यार नहीं करता है. ऐसे में अटेंशन के लिए उन्होंने टैटू बनवाने शुरू कर दिए थे. 



4.Zoe Cristofoli Bikini Pics 

Zoe Cristofoli Bikini Pics 
4/6

जो के इंस्टाग्राम पर उनकी बिकिनी में कई फोटो हैं. वह पेशे से बिकिनी मॉडल हैं और कई बड़े लाउंजरी ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. उनके शरीर पर टैटू की बात की जाए तो उन्होंने अपनी मां का चेहरा बनवाया है क्योंकि वह मां से बहुत करीब हैं. इसके अलावा एक सांप, फूल, चिड़िया के भी टैटू हैं. जो का कहना है कि ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े होने के बाद भी वह आध्यात्मिकता और प्रकृति के करीब हैं. 



5.Zoe Cristofoli Affairs 

Zoe Cristofoli Affairs 
5/6

जो क्रिस्टोफोली की जिंदगी काफी विवादित रही है और उनके कई अफेयर भी रहे हैं. अर्जेंटीना के खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो के साथ भी वह रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन यह अफेयर ज्यादा वक्त नहीं चला था. 2014 में जब वह सिर्फ 18 साल की थीं उन्होंने एक्टर आंद्रे सेरिओली (Andrea Cerioli) से सगाई कर ली थी. हालांकि कुछ ही महीने में यह रिश्ता टूट गया था. 



6.Zoe Cristofoli Relation With Theo Hernandez

Zoe Cristofoli Relation With Theo Hernandez
6/6

जो और थियो की कहानी काफी फिल्मी है. दोनों का ही जीवन एक-दूसरे से मिलने से पहले काफी विवादित था. थियो पर मैड्रिड में रहने के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने मारपीट के आरोप लगाए थे जबकि जो पर कई पुरुषों के साथ अफेयर, चीटिंग जैसे आरोप लगते रहे हैं. साल 2018 से कपल साथ है और इसी साल दोनों एक बेटे के पैरेंट्स भी बने हैं.  



LIVE COVERAGE