trendingPhotosDetailhindi4068845

गर्लफ्रेंड के कहने पर 6 साल बाद French Open खेलेगा ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, प्यार ने दी ताकत

Nick Kyrgios Play French Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 में डबल्स का खिताब जीतने वाले निक किर्गियोस 6 साल बाद फ्रेंच ओपन के कोर्ट में नजर आएंगे.

डीएनए हिंदी: हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर फ्रेंच ओपन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार होने वाले निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) चोटिल हो गए हैं. उन्होंने अगले सप्ताह से शुरू होने वाले एडिलेड इंटरनेशनल (Adelaide International 2023) से हटने का फैसला किया है. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले फिट हो जाएंगे और खेल सकते हैं. दुनिया में 22वें नंबर के खिलाड़ी पिछले साल के विंबलडन में उपविजेता रहे थे और ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) में उन्हें काफी उम्मीदें हैं. हालांकि उनकी निगाहें इस बार के फ्रेंच ओपन (French Open 2023) पर होगी. जिस टूर्नामेंट में वह 6 साल बाद खेलते नजर आएंगे. 

1.किर्गियोस को फ्रेंच ओपन में देखना चाहती हैं हाटजी

किर्गियोस को फ्रेंच ओपन में देखना चाहती हैं हाटजी
1/5

निक किर्गियोस की गर्लफ्रेंड उन्हें फ्रेंच ओपन में देखना चाहती हैं. इससे पहले उन्होंने आखिरी बार साल 2017 में इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था लेकिन दूसरे राउंड में ही हारकर वह बाहर हो गए थे. 
 



2.खुद किर्गियोस ने किया ऐलान

खुद किर्गियोस ने किया ऐलान
2/5

किर्गियोस ने फ्रेंच ओपन में खेलने की घोषणा खुद कि और उन्होंने ही बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड कोस्टीन हाटजी उन्हें इस टूर्नामेंट में खेलते हुए देखना चाहती हैं. 
 



3.28 मई से 11 जून के बीच आयोजित होगा French Open 2023

28 मई से 11 जून के बीच आयोजित होगा French Open 2023
3/5

फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट फ्रांस के पेरिस में खेला जाता है. यह टेनिस के चार सबसे बड़े टूर्नामेंट्स में से एक हैं. साल 2023 में यह 28 मई से 11 जून के बीच आयोजित होगा. 
 



4.इंस्टाग्राम पर कोस्टीन के लाखों है दीवाने

इंस्टाग्राम पर कोस्टीन के लाखों है दीवाने
4/5

कोस्टीन हाटजी सिडनी की रहने वाली हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 115 हजार फॉलोवर्स हैं. कोस्टीन को कई बार किर्गियोस के साथ कोर्ट पर भी देखा गया है और वह उपने बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करने का मौका नहीं छोड़तीं.
 



5.वर्ल्ड रैंकिंग में 22वें स्थान पर हैं किर्गियोस

वर्ल्ड रैंकिंग में 22वें स्थान पर हैं किर्गियोस
5/5

निक किर्गियोस इस समय टेनिस वर्ल्ड रैंकिंग में 22वें स्थान पर हैं. उनके करियर की बेस्ट रैंकिंग 13 रही है, जो उन्होंने 2016 में हासिल की थी. उन्होंने करियर में अब तक 7 खिताब जीते हैं.
 



LIVE COVERAGE