trendingPhotosDetailhindi4076084

IND vs AUS: करोड़ों की कार में दिल्ली के स्टेडियम पहुंचे कोहली, कार देखने के लिए उमड़ी भीड़, देखें तस्वीरें

Border Gavaskar Trophy 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा.

डीएनए हिंदी: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का अगला पड़ाव अब दिल्ली पहुंच चुका है. दोनों टीमें इस मैच को जीतना चाहेगी. भारतीय टीम सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेगी और अगर ऑस्ट्रेलिया जीतती है तो उसे बराबरी करने का मौका मिल जाएगा. ये मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बनने के लिए विराट कोहली करोड़ों की कार में सावर होकर स्टेडियम पहुंचे. कार देखते ही वहां भीड़ उमड़ गई. 
 

1.17 फरवरी से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

17 फरवरी से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट
1/5

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले कोहल प्रैक्टिस के लिए अपनी कार से स्टेडियम पहुंचे. 
 



2. गुरुग्राम से अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे कोहली

 गुरुग्राम से अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे कोहली
2/5

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गुरुग्राम के अपने घर से अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे एक शानदार कार से पहुंचे. फैंस ने कोहली के साथ कार की भी फोटो ली. 
 



3.प्रैक्टिस के लिए घर से स्टेडियम पंहुचे विराट

प्रैक्टिस के लिए घर से स्टेडियम पंहुचे विराट
3/5

आपको बता दें कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं और दिल्ली टेस्ट से पहले वह अपने घर पर गए और एक चमचमाती कार से स्टेडियम पहुंचे. 
 



4.स्पोर्ट्स कार ब्रांड पोर्श की पैनामेरा टर्बो है ये कार

स्पोर्ट्स कार ब्रांड पोर्श की पैनामेरा टर्बो है ये कार
4/5

ये कार विराट कोहली के दिल के करीब भी देखी गई. टीम इंडिया के नेट्स के पास ही खड़ी देखी गई. ये कार मशहूर स्पोर्ट्स कार ब्रांड पोर्श की पैनामेरा टर्बो है.
 



5.करोड़ों में मिलती है ये कार

करोड़ों में मिलती है ये कार
5/5

इस कार की कीमत 2.34 करोड़ रुपये है. ये कार सिर्फ 3.1 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड की रफ्तार पकड़ सकती है. कार की  टॉप स्पीड 315 किलोमीटर प्रतिघंटा है. 
 



LIVE COVERAGE