trendingPhotosDetailhindi4080060

Ind Vs Aus: मैदान पर जंग से अलग भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोस्ती का सेलिब्रेशन, देखें अहमदाबाद टेस्ट की यादगार तस्वीरें

Ind Vs Aus 4th Test: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में मैदान पर जंग से अलग दो देशों की दोस्ती की मिसाल देखने को मिली.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 09, 2023, 04:43 PM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा है. रोमांचक मुकाबले की शुरुआत के पहले दोनों दोस्तों के बीच दोस्ती की मिसाल देखने को मिली. पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे. दोनों ने गोल्फ कार्ट में स्टेडियम का ‘लैप ऑफ ऑनर’ लगाया. देखें मैच के दौरान की मैदान की जंग से अलग दोनों देशों की दोस्ती के खास पल.

1.PM Modi Presents Cap To Rohit Sharma 

PM Modi Presents Cap To Rohit Sharma 
1/6

अहमदाबाद में चौथे टेस्ट की शुरुआत से पहले खास कार्यक्रम हुआ जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री शामिल हुए. दोनों देशों के पीएम ने 75 साल के दोस्ती के उत्सव के मौके पर ग्राउंड का चक्कर भी लगाया. टॉस से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मिथ को पीएम ने कैप सौंपी. पीएम नरेंद्र मोदी ने रोहित को और एंथोनी अल्बानीज ने स्टीव स्मिथ को टेस्ट कैप सौंपी.



2.PM Modi Meets Steve Smith

PM Modi Meets Steve Smith
2/6

पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ से भी मुलाकात की और हाथ मिलाकर उन्हें गेम के लिए विशेज दीं.



3.PM Modi With Australia PM

PM Modi With Australia PM
3/6

पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के साथ कुछ देर तक मैच का भी लुत्फ लिया. दोनों प्रधानमंत्रियों के बीच काफी देर तक बातचीत होती रही जो दोनों देशों के अच्छे रिश्ते को बताने के लिए काफी है.



4.Hall Of Fame Visit

Hall Of Fame Visit
4/6

पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने दोनों देशों की दोस्ती के 75 साल पूरे होने पर हॉल ऑफ फेम का भी उद्घाटन किया. साथ ही दर्शकों से भरे स्टेडियम में एक चक्कर लगाकर सबका अभिवादन किया.



5.PM Joins Team For National Anthem

PM Joins Team For National Anthem
5/6

पीएम मोदी ने टीम के साथ राष्ट्रगान भी गाया और इसके बाद देर तक स्टेडियम में तालियां बजती रहीं. खिलाड़ियों के लिए भी यह बहुत भावुक पल था.



6.PM Meets Players

PM Meets Players
6/6

पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से भी मुलाकात की और सबको मैच के लिए शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उमेश यादव से कुछ बात करते हुए भी दिखे.



LIVE COVERAGE