trendingPhotosDetailhindi4078185

Ind Vs Aus Test: इस ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों की सुपरहॉट वाइफ को देख भूल जाएंगे अनुष्का-रितिका का स्वैग

Steve Smith Wife: ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी मैदान पर तो फ्लॉप रहे हैं लेकिन इनकी सुपरहॉट पार्टनर्स ग्लैमर कोशंट को जरूर पूरा कर रही हैं.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) में अब तक मेहमान टीम भारत के सामने पूरी तरह से फ्लॉप रही है. दोनों टेस्ट गंवा चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम हर मोर्चे पर फेल रही है. हालांकि स्टीव स्मिथ से लेकर डेविड वॉर्नर मार्नस लाबुशेन जैसे खिलाड़ी ग्लैमर के मोर्चे पर जरूर आगे हैं. इन खिलाड़ियों की ग्लैमरस पार्टनर के सामने बॉलीवुड डीवा भी फीकी नजर आती हैं. देखें कितनी हॉट हैं खिलाड़ियों की पार्टनर. 

 

1.Steve Smith Dani Willis 

Steve Smith Dani Willis 
1/5

स्टीव स्मिथ की पत्नी डैनी विलिस पेशे से वकील हैं और खुद भी एक स्पोर्ट्स पर्सन रह चुकी हैं. विलिस को स्मिथ अपनी सफलता का श्रेय देते हैं. क्रिकेटर ने कहा था कि बॉल टैंपरिंग विवाद के वक्त डैनी उनके साथ मजबूती से खड़ी रही थीं. डैनी पेशे से वकील हैं और बतौर लीगल प्रोफेशनल अपनी सेवाएं देती हैं. 



2.David Warner Candice Warner

David Warner Candice Warner
2/5

डेविड वार्नर और कैंडिस की लव स्टोरी ट्विटर पर भेजे मैसेज से शुरू हुई थी. दोनों साल 2014 में मम्मी-पापा बने और फिर 2015 में शादी की. वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ग्लैमरस होने के साथ एडवेंचर की भी शौकीन हैं. वह प्रोफेशनल सर्फर हैं और नेशनल लेवल स्विमर भी रह चुकी हैं. जल्द ही उनकी एक किताब भी प्रकाशित होने वाली है.



3.Glen Maxwell Vini Raman

Glen Maxwell Vini Raman
3/5

ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन भारतीय मूल की हैं और इस वजह से दोनों की शादी क्रिश्चियन तरीके से होने के साथ भारतीय रीति रिवाजों के साथ भी हुई थी. विनी भी अक्सर अपने ग्लैमरस और इंडो-वेस्टर्न लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह पेशे से एक फार्मासिस्ट हैं.



4.Pat Cummins Becky Boston

Pat Cummins Becky Boston
4/5

पैट कमिंस और बेकी बोस्टन 2013 से एक साथ हैं और दोनों ने पिछले साल शादी की है. उनकी शादी में सबसे ज्यादा चर्चा में 9 महीने का बेटा रहा जिसके साथ दोनों ने काफी क्यूट तस्वीरें शेयर की थी. बेकी मूल रूप से इंग्लैंड की रहने वाली हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर और सफल आंत्रप्रेन्योर हैं. वह अपना लग्जरी ऑनलाइन स्टोर चलाती हैं. 



5.Marnus Labuschagne Rebekah

Marnus Labuschagne Rebekah
5/5

मार्नस लाबुशेन की पत्नी रेबेका आम तौर पर काफी लो प्रोफाइल रहती हैं लेकिन उन्हें अक्सर क्रिकेटर के साथ सोशल गैदरिंग में देखा जाता है. रेबेका की खूबसूरती के चर्चे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में काफी होती है लेकिन वह सोशल मीडिया से भी दूर रहती हैं.



LIVE COVERAGE