trendingPhotosDetailhindi4078125

जिस बल्लेबाज ने दुनियाभर के गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, उसकी वाइफ की खूबसूरती के सामने पानी भरती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Border Gavaskar Trophy 2023: पैट कमिंस की गैरमौजुदगी में इंदौर टेस्ट में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया टीम का कमान संभालेंगे.

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs AUS Test Series 2023) के तीसरे मुकाबले के लिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को कंगारू टीम का कप्तान बनाया गया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सैंड पेपर कांड के बाद से स्टीव स्मिथ से कप्तानी छीन ली गई थी. लेकिन अब वह फिर से रेगुलर कप्तान की गैरमौजुदगी में टीम की कमान संभालने लगे हैं. भारत ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. स्टीव स्मिथ हाल ही में अपनी पत्नी को लेकर काफी ट्रोल किए गए थे, जब उन्होंने वेलेनटाइन डे पर अपनी वाइफ की जगह किसी और को गलती से विश कर दिया था. चलिए जानते हैं कौन हैं उनकी वाइफ.

1.वाटर पोलो की खिलाड़ी हैं विल्स

वाटर पोलो की खिलाड़ी हैं विल्स
1/5

स्टीव स्मिथ की वाइफ भी स्पोर्ट्स खेलती है औ वह वाटर पोलो की खिलाड़ी और तैराक हैं. स्मिथ की वाइफ डैनी विल्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों दीवाने हैं. 
 



2.2018 में हुई थी स्टीव स्मिथ और डेनी विल्स की शादी

2018 में हुई थी स्टीव स्मिथ और डेनी विल्स की शादी
2/5

स्टीव स्मिथ और डेनी विल्स की शादी साल 2018 में हुई थी. इस दिग्गज बल्लेबाज ने साल 2010 में टेस्ट डेब्यू किया और अपनी बल्ले से दुनियाभर के गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए. 
 



3.शादी से पहले किया था लंबे समय तक डेट

शादी से पहले किया था लंबे समय तक डेट
3/5

स्टीव स्मिथ और डैनी विल्स ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. डैनी सिर्फ स्पोर्ट्स नहीं खेलती बल्कि पेशे से वह वकील भी हैं. 
 



4.वाइफ की जगह किसी और को किया विश

वाइफ की जगह किसी और को किया विश
4/5

साल 2023 में वैलेंटाइन डे पर स्टीव स्मिथ न अपनी वाइफ की जगह गलती से किसी और विश कर दिया था. जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल हुए थे. 
 



5.तीसरे टेस्ट में स्मिथ होंगे कप्तान

तीसरे टेस्ट में स्मिथ होंगे कप्तान
5/5

स्मिथ भारत के खिलाफ 4 मैचों की सीरीज के पहले दोंनों मुकाबलों में बड़ी पारी नहीं खेल सकें हैं. तीसरे मैच में वह कप्तान बनाए गए हैं. 
 



LIVE COVERAGE