trendingPhotosDetailhindi4050503

Urvashi-Naseem Shah Fight: नसीम शाह और उर्वशी के बीच क्या चल रहा है? अब फॉलो-अनफॉलो का खेल!

Urvashi Rautela Naseem Shah Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के बीच एक वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर जारी है.

कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला और नसीम शाह का एक इंस्टाग्राम रील वायरल हुआ था. इसके बाद पाकिस्तानी पेसर ने कहा कि उन्हें नहीं पता उर्वशी कौन हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस भी पलटवार करने से नहीं चूकी थीं. अभी यह पूरा विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि अब दोनों के एक-दूसरे को फॉलो-अनफॉलो करने को लेकर गॉसिप शुरू हो गई है. जानें क्या है पूरा मामला. 

1.Naseem Shah Unfollows Urvashi 

Naseem Shah Unfollows Urvashi 
1/6

दावा किया जा रहा है कि नसीम शाह ने उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था. कुछ देर बाद ही उन्होंने अनफॉलो कर दिया. इसके बाद प्रिंट स्क्रीन और सोशल मीडिया पर फैन पेज के जरिए कई बातें की जा रही हैं. 



2.Urvashi Naseem Shah Video

Urvashi Naseem Shah Video
2/6

दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम से एक रील शेयर किया था जिसके बाद कुछ पत्रकारों ने नसीम शाह से उनके बारे में सवाल पूछा था. इसके जवाब में पाकिस्तानी पेसर ने कहा था कि मुझे नहीं पता किसकी बात हो रही है. मैं नहीं जानता ऊर्वशी कौन हैं. 



3.Urvashi Unfollows Naseem Shah

Urvashi Unfollows Naseem Shah
3/6

नसीम शाह के इस बयान पर एक्ट्रेस ने भी पलटवार किया और कहा कि मेरी टीम ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया था. मुझे नहीं पता उसमें कौन था. साथ ही रौतेला ने भी नसीम शाह को अनफॉलो कर दिया था. 



4.Urvashi Rautela Affairs

Urvashi Rautela Affairs
4/6

ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला क्रिकेटर की वजह से चर्चा में हैं. इससे पहले उनका नाम ऋषभ पंत से भी जुड़ चुका है. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जोरदार कैटफाइट देखने को मिली थी. 



5.Urvashi Rautela Instagram Video

Urvashi Rautela Instagram Video
5/6

उर्वशी रौतेला उन स्टार्स में हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा इंस्टाग्राम रील और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में दुबई में उन्हें टीम इंडिया को चीयर करते देखा गया था. इस दौरान भी उन्होंने काफी वीडियो और रील्स अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए थे.



6.Urvashi Rautela And Naseem Shah Hot Topic

Urvashi Rautela And Naseem Shah Hot Topic
6/6

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से उर्वशी रौतेला और नसीम शाह छाए हुए हैं. दोनों के ऊपर जमकर मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं. हालांकि अब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है तो ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इस कहानी का अंत हो जाएगा.



LIVE COVERAGE