trendingPhotosDetailhindi4064507

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा हैं अब सिंगल! इंस्टाग्राम पर लंबे समय से दे रही हैं इसके संकेत

Sania Mirza Shoaib malik Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूटने की खबरों के बीच टेनिस स्टार ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की खबरों पर अब लगभग मुहर लग चुकी है. अब तक दोनों की ओर से इसका औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन दोनों ने इन खबरों को नकारा भी नहीं है. लंबे समय से सानिया मिर्जा ने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं. वह इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव हैं लेकिन ज्यादातर सिंगल या बेटे के साथ ही फोटो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है. देखें उसकी दिलकश तस्वीरें.

1.Sania Mirza Photoshoot

Sania Mirza Photoshoot
1/5

टेनिस स्टार ने हालिया फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह ऑरैंज कलर के कुर्ते और पलाजो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. खास बात यह है कि सानिया ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि कुछ दिन उसे शांति चाहिए और कुछ दिन तूफान. इसके बाद से फैंस इस पर उनके सिंगल होने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.



2.Sania Mirza Insta Post

Sania Mirza Insta Post
2/5

सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ अकैडमी की तस्वीरें भी शेयर करती हैं. हालिया फोटोशूट में हमेशा की तरह टेनिस स्टार काफी ग्लैमरस लग रही हैं.



3.Sania Mirza Instagram Post

Sania Mirza Instagram Post
3/5

तलाक की खबरों के बीच सानिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी एकैडमी और चैट शो को लेकर भी फैंस से जानकारी शेयर करती रहती हैं. हालांकि लंबे समय से न तो उन्होंने शोएब मलिका का कोई पोस्ट लाइक किया है और न अपने बर्थडे पर शोएब के पोस्ट पर जवाब दिया.



4.Sania Mirza Dubai House

Sania Mirza Dubai House
4/5

सानिया मिर्जा ज्यादातर वक्त दुबई में रहती हैं और अपनी एकैडमी का काम देखती हैं. हालांकि बर्थडे मनाने के लिए हाल ही में वह भारत आईं थीं. उन्होंने परिवार और खास दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था.



5.Sania Mirza Son

Sania Mirza Son
5/5

सोशल मीडिया पर टेनिस स्टार अक्सर ही अपने बेटे और भांजी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. बेटे के बर्थडे की तस्वीरें शोएब मलिक ने अपने अकाउंट से शेयर की थीं लेकिन सानिया ने उन पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था. कहा जा रहा है कि दोनों का कानूनन तलाक हो चुका है और सार्वजनिक करने से पहले कुछ दूसरी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं.



LIVE COVERAGE