trendingPhotosDetailhindi4061262

Shami की 'कर्मा' वाली बात से पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची, Shoaib Akhtar के बाद अब Shahid Afridi सिखा रहे तहजीब

शमी ने जब से शोएब अख्तर को कर्मा का मतलब समझाया है तब से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों को मिर्ची लगी हुई है. अब अफरीदी भी शमी को पाठ पढ़ाने आ गए हैं.

टीम इंडिया के सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान के जो पूर्व खिलाड़ी मौज ले रहे थे. उन्हें अब पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप हारने पर बहुत मिर्ची लग रही है. भारतीय टीम पर तंज कसने वाले इन खिलाड़ियों से जब पाकिस्तान की हार पर बात की जा रही है तो इन्हें तहजीब याद आ रही है. जिस तरह शोएब अख्तर ने भारत की हार पर मजे लिए थे. ठीक वैसे ही मोहम्मद शमी ने भी अख्तर के लिए एक ट्वीट किया. जिसके बाद से शोएब अख्तर बुरी तरह बौखला गए और अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी शमी को समझाने निकल पड़े हैं.

1.Mohammed Shami Karma Tweet on Shoaib Akhtar

Mohammed Shami Karma Tweet on Shoaib Akhtar
1/5

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार पर दिल टूटने वाली एक इमोजी ट्वीट की थी, जिसपर मोहम्मद शमी ने लिखा था, 'सॉरी ब्रदर. ये कर्मा है.'शमी का ये रिप्लाई शोएब को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर लोकप्रिय भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले का एक बयान शेयर कर शमी को बताने की कोशिश करी कि सेंसिबल ट्वीट क्या होता है. 



2.Shahid Afridi asks Shami to be sensitve

Shahid Afridi asks Shami to be sensitve
2/5

शमी की ओर से तो और कोई जवाब नहीं आया, लेकिन शोएब अख्तर का साथ देने के लिए इसके बाद शाहि अफरीदी भी कूद पड़े. अफरीदी, शोएब अख्तर द्वारा कही बातें भूल गए और शमी को ही ज्ञान देने लगे. उन्होंने शमी के कर्मा वाले ट्वीट को लेकर कहा कि खिलाड़ियों को कुछ भी कहने से पहले थोड़ी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. क्योंकि हम रोल मॉडल हैं और भारत-पाकिस्तान के बीच कैसे रिश्ते हैं इसका भी ख्याल रखना चाहिए.



3.Shahid afridi on Karma Tweet controversy

Shahid afridi on Karma Tweet controversy
3/5

अफरीदी ने कहा, 'हम लोग जो क्रिकेटर्स हैं, हम रोल मॉडल्स हैं. हमारी कोशिश होनी चाहिए कि ये सब खत्म होना चाहिए. हम एक दूसरे के पड़ोसी हैं. ऐसी चीजें नहीं होनी चाहिए जिससे लोगों के बीच नफरच फैले. अगर हम ही ऐसा करेंगे तो आम आदमी से हम क्या उम्मीद रखेंगे.'



4.Shahid Afridi says we want to play with India

Shahid Afridi says we want to play with India
4/5

अफरीदी ने भारत के साथ क्रिकेट होने की बात का भी समर्थन किया और कहा कि स्पोर्ट्स से हमारे रिलेशनशिप बेहतर होंगे. इनके साथ (भारत) हम खेलना चाहते हैं, पाकिस्तान में देखना चाहते हैं. अगर आप रिटॉयर्ड प्लेयर हो, तब भी नहीं करना चाहिए. पर आप तो करेंट टीम से खेल रहे हो, ऐसे में इन सब चीजों को नजरअंदाज करो.



5.Netizens trolled Shoaib Akhtar after Shami tweet

Netizens trolled Shoaib Akhtar after Shami tweet
5/5

शमी का कर्मा वाला रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और इसपर लोगों ने शोएब अख्तर और पाकिस्तान टीम की काफी क्लास लगाई है. यही वजह है कि अफरीदी को भी इस मामले पर अपनी बात रखनी पड़ी और अपने पूर्व साथी के बचाव में उतरना पड़ा.



LIVE COVERAGE