trendingPhotosDetailhindi4078436

Shardul Thakur Wedding: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर के संगीत में पहुंचे रोहित शर्मा, धनश्री और रितिका के संग जमाई महफिल 

Shardul Thakur Sangeet: रविवार को क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की संगीत सेरेमनी में टीम इंडिया के कई स्टार्स पहुंचे थे. रोहित शर्मा भी संगीत में शामिल हुए.

शार्दुल ठाकुर अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड मिताली के साथ 27 फरवरी को शादी कर रहे हैं. मुंबई में प्री वेडिंग फंक्शन में कई क्रिकेटर पहुंचे और जमकर मौज-मस्ती की. श्रेयस अय्यर ने तो दोस्त के लिए खास तौर पर गाना भी गाया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका के साथ संगीत अटेंड करने पहुंचे. तस्वीरों में देखें प्री वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें. 

 

1.Shardul and Mittali Parulkar

Shardul and Mittali Parulkar
1/5

शार्दुल ठाकुर और मिताली परुलकर की शादी 2020 में ही होने वाली थी लेकिन कोविड की वजह से यह टल गई. आखिरकार दोनों परिवारों ने इस साल मुंबई में ही शादी का फैसला किया. 



2.Shreyas Iyer Song 

Shreyas Iyer Song 
2/5

शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर पुराने दोस्त हैं और दोनों घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए ही खेलते हैं. दोस्त की शादी में गाने का काम खुद अय्यर ने संभाला और उनके गाए रोमांटिक गानों पर शार्दुल और मिताली ने शानदार डांस भी किया.



3.Rohit Sharma At sangeet Party

Rohit Sharma At sangeet Party
3/5

रोहित शर्मा भी क्रिकेट से समय निकालकर शार्दुल के संगीत फंक्शन में पहुंचे. उनके साथ पत्नी रितिका भी थीं. 



4.Dhanshree Verma Shares Insta Pic

Dhanshree Verma Shares Insta Pic
4/5

शार्दुल और मिताली की संगीत नाइट में धनश्री वर्मा भी पहुंची थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि फैंस वहां भी उनसे पूछ रहे हैं कि युजवेंद्र चहल कहां हैं. 



5.Shardul Thakur Wedding

Shardul Thakur Wedding
5/5

शार्दुल ठाकुर की शादी में मेहंदी-हल्दी और संगीत नाइट के साथ एक दिन पूल पार्टी भी रखी गई है. पूल पार्टी में भी जमकर नाच-गाना और मौज-मस्ती हुई.



LIVE COVERAGE