trendingPhotosDetailhindi4074838

Shubman Gill तो गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं फिर Sara क्यों बार-बार ले रही हैं RCB का नाम, जानें यहां 

Sara Tendulkar RCB: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा यूं तो मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हैं. इन दिनों वह विराट कोहली की RCB का नाम लेने लगी हैं.

सारा तेंदुलकर ने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह आरसीबी का नाम लिख रही हैं. आरसीबी यूं तो विराट कोहली की टीम है और सारा तेंदुलकर आईपीएल में अपने पापा और भाई की टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हैं. फैंस भी हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि सचिन की लाडली ने भाई की टीम को सपोर्ट करना छोड़ दिया है. हालांकि सारा का नाम अक्सर शुभमन गिल की वजह से भी चर्चा में रहता है क्योंकि दोनों के डेट करने की खबरें मीडिया में थी. हालांकि शुभमन गिल आईपीएल में पहले केकेआर और अब गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं तो जानें सारा क्यों RCB का नाम ले रही हैं. 

 

1.Sara Tendulkar RCB Connection 

Sara Tendulkar RCB Connection 
1/5

सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसके कैप्शन में आरसीबी लिखा है. दरअसल सारा आरसीबी को सपोर्ट नहीं कर रही हैं बल्कि वह आरबीसी की जगह पर बार-बार आरसीबी गलती से लिख रही हैं. 



2.Sara Tendulkar Shubman Gill Relationship 

Sara Tendulkar Shubman Gill Relationship 
2/5

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें मीडिया में आती रहती हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से ऐसी चर्चा है कि शुभमन गिल अब सचिन की लाडली सारा को नहीं बल्कि सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने कभी रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है. 



3.Sara Tendulkar Career 

Sara Tendulkar Career 
3/5

सारा तेंदुलकर के करियर की बात की जाए तो कुछ दिन पहले उनके एक इंटरनेशनल मॉडलिंग ब्रांड के साथ करार की खबरें सामने आई थीं. सोशल मीडिया पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. 



4.Sara Tendulkar Insta Pics

Sara Tendulkar Insta Pics
4/5

सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. कई बार उनकी नो मेकअप लुक तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आते हैं.  



5.Sara Tendulkar Supports Mumbai Indians

Sara Tendulkar Supports Mumbai Indians
5/5

सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी की है और अर्जुन को भी मुंबई की टीम ने ही बेस प्राइस पर खरीदा है. सारा तेंदुलकर को कई बार आईपीएल के दौरान मुंबई की जर्सी में टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया है.



LIVE COVERAGE