trendingPhotosDetailhindi4050593

Rohit Sharma Luxury home and Cars: क्या आपको पता है रोहित शर्मा के पास है कितना पैसा, जानें घर और गाड़ियों की कीमत

Rohit Sharma Lifestyle: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के पास है करोड़ों की संपत्ति, कभी लोकल ट्रेन में किया करते थे सफर.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लाइफ के बारे में आपने कई बातें सुनी होंगी. लेकिन क्या आपको पता है रोहित शर्मा आज की तारीख में कितनी लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास कितने करोड़ की गाड़ियां हैं और उनके बंगले की कीमत कितनी है.

1.Rohit Sharma house price

Rohit Sharma house price
1/6

GQ मैग्जीन के मुताबिक, रोहित शर्मा जिस फ्लैट में रहते हैं उसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है. उनका लग्जरी सी फेसिंग फ्लैट मुंबई के वर्ली इलाके में है. जो कि मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक है.



2.Rohit flat in posh area

Rohit flat in posh area
2/6

इस 4BHK फ्लैट का कुल एरिया करीब 6,000 स्क्वायर फीट बताया जाता है. आहुजा टॉवर्स के 53 स्टोरी अपार्टमेंट में रोहित 29वें फ्लोर पर रहते हैं.



3.Rohit Sharma salary

Rohit Sharma salary
3/6

रोहित भारतीय टीम के A+ कैटेगरी वाले प्लेयर हैं. ऐसे में बीसीसीआई से भी उन्हें मोटी रकम मिलती है. रिपार्ट्स की माने तो रोहित को बीसीसीआई से करीब 7 करोड़ रुपए सालाना मिलते हैं.  इसमें मैच फीस शामिल नहीं है. जब कि आईपीएल से उन्हें करीब 15 करोड़ रुपए मिलते हैं. 2019 की फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित 54 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कमाते हैं.



4.Rohit Sharma car collection

Rohit Sharma car collection
4/6

रोहित शर्मा गाड़ियों के भी शौकीन हैं. एक समय लोकल ट्रेन में सफर करने वाले रोहित के पास आज कई लग्जरी गाड़ियां हैं. उनके पास मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू से लेकर लैम्बोर्गिनी तक है.



5.Rohit's car's list

Rohit's car's list
5/6

रोहित की पहली गाड़ी Skoda Laura बताई जाती है. इसके अलावा उनके पास Toyota Fortuner, Mercedes GLS 350d, BMW M5, Lamborghini Urus और BMW X3 भी है.



6.Rohit owns powerful Lamborghini Urus

Rohit owns powerful Lamborghini Urus
6/6

रोहित के पास जो गाड़ियां हैं, उनमें सबसे महंगी कार Lamborghini Urus है, जिसकी कीमत करीब 3.15 करोड़ रुपए है. लेम्बोर्गिनी उरस एक पावरफुल एसयूवी है. जिसमें 4.0-litre का ट्विन-टर्बोचार्ज वी8 पेट्रोल इंजन मिलता है. जो कि 650PS की पावर जनरेट करता है.



LIVE COVERAGE