trendingPhotosDetailhindi4088085

Most Eligible Bachelor: कोई बनेगा अगला Kohli तो कोई Rohit, टीम इंडिया के ये 5 क्रिकेटर हैं मोस्ट एलीजिबल बैचलर्स

Most Eligible Bachelor in Indian Cricket Team: मीलिए भारतीय क्रिकेट टीम के उन 5 सितारों से जिनकी अभी तक शादी नहीं हुई है.

डीएनए हिंदी: साल 2023 की शुरुआत में अक्षर पटेल और केएल राहुल की शादी ने भारतीय क्रिकेट टीम से दो मोस्ट एलीजिबल बैचलर्स कम कर दिए. जिसके बाद से अब फैंस की निगाहें उन खिलाड़ियों पर हैं, जो अब तक कुंवारे हैं. चलिए आज हम आपको ऐसे 5 स्टार खिलाड़ियों से मिलवाएंगे, जो अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. 
 

1.शुभमन गिल

शुभमन गिल
1/6

शुभमन गिल का बल्ला मैदान पर क्रिकेट के हर फॉर्मेट में आग उगल रहा है. फैंस के बीच इनकी दीवानगी इस कदर बढ़ रही है कि शहरों में इनके लिए बड़े बड़े होर्डिंग्स लगा दिए जाते हैं. 
 



2.सारा अली और सारा तेंदुलकर से जुड़ चुका है नाम

सारा अली और सारा तेंदुलकर से जुड़ चुका है नाम
2/6

23 साल के इस बल्लेबाज का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से लेकर सारा अली खान तक जुड़ चुका है. हालांकि किसी भी रिश्ते पर गिल ने अब तक कुछ नहीं कहा है. 
 



3.श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर
3/6

चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर 28 साल के हो चुके हैं. अय्यर मुंबई के रहने वाले हैं और फिलहाल वह अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. 
 



4.मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज
4/6

टीम इंडिया में मियां भाई के नाम से मशहूर हो चुके मोहम्मद सिराज अभी तक कुंवारे हैं हालांकि उन्होंने 2021 में बताया था कि उनकी सगाई हो चुकी है. 
 



5.ऋषभ पंत

ऋषभ पंत
5/6

ऋषभ पंत भारतीय टीम के मोस्ट एलीजिबल बेचलर्स में से एक हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वषी रौतेला से अलग होने के बाद पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं. 
 



6.कुलदीप यादव

कुलदीप यादव
6/6

भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव मैदान पर कहर बरपाते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो काफी शांत और शर्मीले स्वाभाव के हैं. कुलदीप यादव 29 साल के हो चुके हैं और अभी तक कुवांरे हैं. 
 



LIVE COVERAGE