Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban vs Eng 3rd T20 Match: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन अंग्रेजों को किया 'ब्राउन वॉश', वसीम जाफर बोले 'मिस्टर वॉन कहां हो'

Bangladesh Clean Sweep England: बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 159 रन का टारगेट दिया था, लेकिन अंग्रेज टीम 20 ओवर में 142 रन ही बना सकी.

Latest News
Ban vs Eng 3rd T20 Match: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन अंग्रेजों को किया 'ब्राउन वॉश', वसीम जाफर बोले 'मिस्टर वॉन कहां हो'

Ban Vs Eng

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ban vs Eng T20 Series- बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भी 16 रन से रौंदकर इतिहास रच दिया है. बांग्लादेश ने इसी के साथ 3 मैच की सीरिज पर 3-0 से कब्जा करते हुए अंग्रेज टीम को क्लीन स्वीप कर दिया है, जिसे 'ब्राउन वॉश' कहा जा रहा है. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी. इंग्लैंड के क्रिकेट इतिहास में यह महज तीसरा मौका है, जब टी20 इंटरनेशनल सीरीज में इंग्लैंड को सभी मैच में हार मिली है. इससे पहले इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया ने 2013-14 में 3-0 से और दक्षिण अफ्रीका ने 2015-16 में 1-0 से क्लीन स्वीप किया था.

बांग्लादेश ने चौथी बार जीते सीरीज के सभी मैच

बांग्लादेश के लिए यह चौथा मौका है, जब उन्होंने 2 या उससे ज्यादा टी20 मैचों की सीरीज में सभी मैच जीते हैं. इससे पहले बांग्लादेश ने साल 2012 में आयरलैंड को 3-0 से हराया था, जबकि 2019-20 में जिम्बाब्वे को 2-0 से और साल 2022 में यूएई को 2-0 से सीरीज में क्लीन स्वीप किया था.

वसीम जाफर ने की माइकल वॉन की खिंचाई, वायरल हुए Meme

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Waseem Jafar) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच सोशल मीडिया पर चलने वाली प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है. वॉन को भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे बड़ा आलोचक माना जाता है. वे इंग्लैंड की टीम के सामने भारत को कमतर साबित करने में जुटे रहते हैं. जाफर ने भी अंग्रेज टीम की हार के बाद वॉन की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ा और सोशल मीडिया पर उनसे पूछ लिया, कहां हो मिस्टर वॉन, लंबे समय से दिखाई नहीं दिए. जाफर के अलावा भी क्रिकेट प्रेमियों ने इंग्लैंड की हार पर मजाकिया मीम पोस्ट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement