Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hobart Hurricane Vs Adelaide Strikers: होबार्ट में राशिद खान मारेंगे बाजी या टिम डेविड करेंगे कमाल, पिच से होगा बड़ा खेल

BBL HUR vs STR Pitch: बिग बैश लीग में सोमवार को रोमांचक मुकाबला होबार्ट हुर्रिकेंस बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच है. बैलेरिव ओवल की पच भी दिलचस्प है.

Hobart Hurricane Vs Adelaide Strikers: होबार्ट में राशिद खान मारेंगे बाजी या टिम डेविड करेंगे कमाल, पिच से होगा बड़ा खेल

HUR vs STR Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 12 में सोमवार को होबार्ट हुर्रिकेंस बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स (Hobart Hurricane Vs Adelaide Strikers) के बीच मुकाबला है. दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स हैं और एडिलेड की टीम में राशिद खान जैसा दिग्गज स्पिनर भी है. यह मुकाबला बैलेरिव ओवल होबार्ट की पिच पर मैच होगा जो टी20 मुकाबले के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां बल्लेबाजों के लिए कितनी मदद है और गेंदबाजों के लिए कैसी स्थितियां बनेंगी सारी डिटेल अभी जान लें.यह मैच दिन में  1:45 (PM) से शुरू होगा और भारत में दर्शक सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का लुत्फ ले सकते हैं. 

Bellerive Oval Hobart Pitch
बैलेरिव ओवल होबार्ट की पिच (Hobart Hurricane Vs Adelaide Strikers) बल्लेबाजों के मुफीद मानी जाती है और यह टी20 क्रिकेट के लिए रोमांचक पिच मानी जाती है. शुरुआती ओवर में यहां तेज गेंदबाजों को उछाल और स्विंग दोनों से थोड़ी मदद मिलती है लेकिन दूसरी इनिंग में स्पिनर्स के लिए मदद रहती है. हालांकि कुल मिलाकर बल्लेबाजों के लिए यह लुभाने वाली पिच है और टिम डेविड, मैथ्यू वेड, क्रिस लिन जैसे खिलाड़ियों के बल्ले से जोरदार चौके-छक्कों की बरसात देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: BBL 12: Matthew Wade का गरजेगा बल्ला या Rashid Khan की फिरकी बरपाएगी कहर, जानें कहां देखें लाइव

ऐसी है दोनों टीम
होबार्ट हरिकेन्स की पूरी टीम: डार्सी शॉर्ट, कालेब ज्वेल, शादाब खान, मैथ्यू वेड (कप्तान और विकेटकीपर), टिम डेविड, आसिफ अली, जेम्स नीशम, जोएल पेरिस, नाथन एलिस, पैट्रिक डूली, रिले मेरेडिथ, मिशेल ओवेन और क्रिस ट्रीमैन.

एडिलेड स्ट्राइकर्स की पूरी टीम: मैथ्यू शॉर्ट, हेनरी हंट, क्रिस लिन, एडम होज, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, थॉमस केली, हैरी नीलसन (विकेटकीपर), राशिद खान, वेस एगर, हेनरी थॉर्नटन, पीटर सिडल (कप्तान), बेन मैनेंटी और हैरी कॉनवे.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर एशेज के रोमांच तक, इस साल के सारे मेगा इवेंट की ये है पूरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement