Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK vs GT: IPL ओपनिंग में गाने पर झूमते दिखे Dhoni, मुरीद होकर गायक ने मंच पर ही किया ऐसा काम, देखें Video

IPL 2023 Ceremony Video: ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर अरिजित सिंह परफॉर्मेंस दे रहे थे. धोनी के आते ही अरिजित ने उनके पैर छू लिए.

Latest News
CSK vs GT: IPL ओपनिंग में गाने पर झूमते दिखे Dhoni, मुरीद होकर गायक ने मंच पर ही किया ऐसा काम, देखें Video

Arijit Singh ने पैर छूकर Dhoni के प्रति सम्मान प्रकट किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: MS Dhoni Latest News- रंगारंग समारोह के बीच IPL 2023 का आगाज हो गया है. पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस (CSK Vs GT) के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है. इस बीच एक ऐसा फोटो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी धोनी का जलवा माने बिना नहीं रह पाएंगे. आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी गायक अरिजित सिंह (Arijit Singh) ने गजब की परफॉर्मेंस दी. उनका गाना सुनकर धोनी भी झूमे बिना नहीं रह सके. गाना सुनते हुए झूम रहे धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद धोनी जब मंच पर पहुंचे तो अरिजित सिंह ने उनके पैर छूकर सम्मान देते हुए सभी को हैरान कर दिया. 

स्टेडियम की विशाल स्क्रीन पर दिखा धोनी का झूमना

अरिजित सिंह ने ओपनिंग सेरेमनी में 'ओ देवा ओ देवा' गाना सुनाया. अरिजित जब मैदान के बीच में कार्ट पर खड़े होकर यह गाना पूरी लगन से गा रहे थे, तब धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस पहनकर टीम डगआउट में तैयार होकर बैठे थे. इसी दौरान उन्हें अरिजित के गाने में पूरी तरह मगन देखा गया. धोनी अरिजित के गाने को मजा लेते हुए सिर को इधर-उधर हिलाते हुए बैठे-बैठे ही झूमने की कोशिश कर रहे थे. उनका गाने पर यूं झूमना अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की बिग स्क्रीन पर लाइव हो गया, जिसे देखकर अरिजित सिंह भी उनके मुरीद हो गए. 

फिर आई अरिजित सिंह की बारी

इसके बाद धोनी के लिए आदर दिखाने की बारी अरिजित सिंह की थी. ओपनिंग सेरेमनी के मंच पर चेन्नई के कप्तान धोनी और गुजरात के कप्तान हार्दिक को आमंत्रित किया गया. जब धोनी मंच पर आए तो अरिजित सिंह ने आगे बढ़कर उनके पैर छूने की कोशिश करते हुए सम्मान प्रकट किया. हालांकि धोनी ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और गले लगा लिया. इसके बाद हार्दिक पांड्या आए तो अरिजित सिंह ने उन्हें भी गले लगाकर अपनी दोस्ती का इजहार किया.

हार्दिक ने दिखाया धोनी को एटीट्यूड, नहीं मिलाया हाथ

ओपनिंग सेरेमनी के मंच पर हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मैदान पर प्रतिद्वंद्विता से पहले ही आपसी तुनकबाजी होती दिखाई दी. आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंच पर आए हार्दिक ने उसे धोनी के बराबर में बने स्टैंड पर रखा, लेकिन इसके बाद उन्होंने धोनी को इग्नोर किया और आगे बढ़ते हुए ठीक धोनी के बराबर में खड़े बीसीसीआई अधिकारियों से हाथ मिलाना शुरू कर दिया. हार्दिक के इस एटीट्यूड को लेकर सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस बेहद गुस्से में दिखाई दिए और उन्हें घमंडी समेत कई तमगों से नवाज दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद धोनी और हार्दिक आपस में बात करते हुए ही मंच से नीचे उतरते दिखाई दिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement