Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs AFG Live Streaming: राशिद की गुगली या बटलर के बैटर्स, कौन पड़ेगा किसपर भारी, देखें पूरी जानकारी

ENG vs AFG Live Streaming: अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड अपने अभियान की शुरुआत करेगी. ये मुकाबला पर्थ में भारतीय समयानुसार 4.30 बजे खेला जाएगा.

ENG vs AFG Live Streaming: राशिद की गुगली या बटलर के बैटर्स, कौन पड़ेगा किसपर भारी, देखें पूरी जानकारी

ENG vs AFG live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 के क्वालीफायर्स मुकाबले खत्म हो चुके हैं. सुपर1 2 की सभी 12 टीमें तय हो चुकी हैं. ग्रुप 1 में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, आयरलैंड और श्रीलंका की टीमें शामिल हैं तो ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे की टीमें शामिल हैं. सुपर 12 की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ होगी और दूसरे मुकाबले में 2010 की चैंपियन इंग्लैंड अपने अभियान की शुरुआत अफगानिस्तान के साथ करेगी. 

T20 World Cup 2022: सिकंदर रजा ने बदला मैच का पासा, स्कॉटलैंड को हराकर सुपर 12 में पहुंची जिम्बाब्वे

इंग्लैंड की टीम इस विश्वकप की सबसे मजबूत टीम मानी जा रही है. टीम में शामिल 6 ऑलराउंडर में से 5 के प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है. ऐसे में ऑलराउंडर्स की दोगुनी ताकत टीम को मजबूत बनाती है. साथ में कप्तान जोस बटलर के साथ एलेक्स हेल्स शानदार फॉर्म में हैं. मोहम्मद नबी की अगुवाई में अफगानिस्तान की टीम के लिए ये मुकाबला बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

रहमानुल्लाह गुरबाज, नजीबुल्लाह जदरान और इब्राहिम जदरान की फॉर्म इंग्लैंड के लिए चुनौती बन सकती है. नवीनउल हक और फजलहक फारुकी ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया था और उसे यहां भी जारी रखना चाहेंगे. राशिद खान तो किसी भी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं ऐसे में इंग्लैंड इनके लिए अलग से रणनीति बना सकती है.

कोहली, रोहित नहीं पाकिस्तान का ये बल्लेबाज है सहवाग का फेवरेट, बनाएगा सबसे ज्यादा रन 

कहां देख सकते हैं ENG vs AFG का लाइव मैच

भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस भी इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming भी देखी जा सकती है.

कहां खेला जाएगा ENG vs AFG का मुकाबला

पर्थ के पर्थ स्टेडियम में ENG vs AFG का मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार मानी जाती है और मार्क वुड जैसे गेंदबाज विरोधी बल्लेबाजों के सामने कहर बरपा सकते हैं.  

कब खेला जाएगा ENG vs AFG का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला शाम 4.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में से यह मुकाबला शुक्रवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement