Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kathrine And Nat Sciver Wedding: इंग्लैंड की लेस्बियन क्रिकेटरों ने रचाई शादी, फैंस ने बरसाया प्यार

Lesbian Cricketer Marriage: इंग्लैंड की महिला खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ चर्च में शादी की है. समलैंगिक जोड़े की शादी में कई खास मेहमान पहुंचे हैं.

Kathrine And Nat Sciver Wedding: इंग्लैंड की लेस्बियन क्रिकेटरों ने रचाई शादी, फैंस ने बरसाया प्यार

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने शेयर की हैं तस्वीरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड विश्व कप विजेता महिला क्रिकेटर नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट ने रविवार को शादी कर ली है. दोनों लेस्बियन कपल ने धूमधाम से यह शादी रचाई है और सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी शेयर की है. इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी शेयर की है. खास बात यह है कि इस शादी में महिला टीम की कई सदस्यों ने भी हिस्सा लिया है. सामाजिक बंधनों से अलग जाकर की गई इस शादी की तारीफ सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं. 

जानी-मानी किकेट हस्तियों ने की शिरकत
क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट, डेनिएल व्याट, लोकप्रिय कमेंटेटर ईसा गुहा और जेनी गुन जैसी इंग्लैंड की वर्तमान और पूर्व महिला क्रिकेटरों ने दोनों के विवाह समारोह में भाग लिया था. सबने इस नए जोड़े को प्यार और शुभकामनाएं दी हैं. 

शादी में शरीक हुईं कई क्रिकेट खिलाड़ी

ईशा गुहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में कहा, ‘प्राउड, लव यू नेट साइवर और कैथरीन ब्रंट. सबको कैथरीन ब्रंट और नेट साइवर की इन दोनों सुंदरियों पर बहुत गर्व है.’ गुहा ने इस खास शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Jos Buttler ऑरैंज कैप जीतकर धाकड़ बल्लेबाज ने क्यों कहा कि मेरा दिल टूट गया

World Cup विजेता टीम की हिस्सा थी दोनों
साइवर और ब्रंट दोनों इंग्लैंड के 2017 विश्व कप विजेता अभियान का हिस्सा थे. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड में 2022 विश्व कप टीम में भी हिस्सा लिया था. हालांकि, इंग्लैंड को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 71 रनों से हार मिली थी.

दोनों मशहूर खिलाड़ी एलजीबीटीक्यू अधिकारों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं और इसके समर्थन में होने वाले अभियानों में भी हिस्सा लेती हैं. दोनों ने सामाजिक वर्जनाओं को परे रखकर अपना रिश्ता कबूला और विवाह रचाया है.

सोशल मीडिया पर फैंस ने इस जोड़े पर खूब प्यार लुटाया है

खेलों की दुनिया में पहले भी हुए हैं समलैंगिक शादी 
यह पहली बार नहीं है जब लेस्बियन महिला क्रिकेटरों ने शादी की है या खुलकर अपना रिश्ता कबूला है. नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट की शादी से पहले न्यूजीलैंड की एमी सैटरथवेट और ली ताहुहू के साथ दक्षिण अफ्रीका की मारिजैन कप और डेन वैन नीकेर भी शादी कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Rajasthan Royals के ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं था? कोच संगकारा ने दिए संकेत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement