Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व क्रिकेटर का खुलासा, कप्तान रहते Virat Kohli ने कभी नहीं ली बिजनेस क्लास सीट

Virat इकोनॉमी क्लास में टीम के साथियों के साथ रहना पसंद करते थे.

Latest News
पूर्व क्रिकेटर का खुलासा, कप्तान रहते Virat Kohli ने कभी नहीं ली बिजनेस क्लास सीट

अनुष्का के साथ भी विराट कोहली ने कभी बिजनेस क्लास सीट नहीं मांगी. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. विराट की बल्लेबाजी पर क्रिकेट के दिग्गजों ने कहा है कि उन्हें ​क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए. विराट भले ही इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हों लेकिन एक दिन वह 'स्टार' थे. भारतीय टीम के कप्तान रहते हुए उन्होंन न सिर्फ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बल्कि उन्होंने टीम इंडिया को कई ऐतिहासिक मैच जिताए. 

विराट टीम के साथियों के साथ रहना पसंद करते थे
वहीं Virat Kohli के बारे में एक घटना का जिक्र करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर विवेक राजदान (Vivek Razdan) ने बड़ी बात कही है. 2019 के वनडे विश्व कप के तुरंत बाद भारत के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान राजदान ने खुलासा किया है कि कोहली ने कभी भी बिजनेस क्लास की यात्रा नहीं की. राजदान ने कहा, अपने कप्तानी युग के दौरान विराट इकोनॉमी क्लास में टीम के साथियों के साथ रहना पसंद करते थे. राजदान के मुताबिक बिजनेस क्लास में टीम इंडिया के कप्तान और मुख्य कोच के लिए बिजनेस क्लास की दो सीटें रिजर्व्ड हैं. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की T20 Squad से बाहर किए जा सकते हैं विराट कोहली: रिपोर्ट 
 

दो सीट रिजर्व्ड, गेंदबाज बैठते थे 
राजदान ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, एक फ्लाइट में बिजनेस क्लास में दो सीटें आरक्षित होती हैं लेकिन मैंने कभी विराट कोहली को फ्लाइट के दौरान बिजनेस क्लास में यात्रा करते नहीं देखा. वह हमेशा इकोनॉमी क्लास में अपने साथियों के साथ रहना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, कोच के अलावा, बिजनेस क्लास की सीटों में से एक पर हमेशा एक गेंदबाज होता था. यह या तो ईशांत शर्मा होते थे या जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी या कभी-कभी रविचंद्रन अश्विन. 

यह भी पढ़ें: झारखंड के ईमानदार टैक्सपेयर हैं MS Dhoni, जानिए कितना टैक्स देते हैं हर साल

अनुष्का के साथ भी नहीं मांगी बिजनेस क्लास सीट 
राजदान ने आगे कहा कि कोहली ने कभी भी बिजनेस सीट की डिमांड नहीं की. उस वक्त भी नहीं जब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा 2019 के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थीं. उन्होंने कहा, यहां तक ​​कि जब अनुष्का शर्मा 2019 के वेस्टइंडीज दौरे में शामिल हुईं, तब भी उन्होंने और विराट ने इकोनॉमी क्लास में एक साथ यात्रा की. विराट ने कभी भी अनुष्का को अपनी बिजनेस क्लास की सीट देने की रिक्वेस्ट नहीं की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ, फैंस बोले- छोटी बच्ची हो क्या? 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement