Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: वनडे सीरीज में हार के बाद कप्तान KL Rahul ने क्या कहा? 

कप्तान केएल राहुल ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की तारीफ की.

Latest News
IND vs SA: वनडे सीरीज में हार के बाद कप्तान KL Rahul ने क्या कहा? 

KL rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए​ हिंदी: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में हार के बाद वनडे सीरीज भी हार गई. भारतीय टीम को दूसरे वनडे में साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से शिकस्त दी. मैच में भारत की ओर से विराट कोहली, वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी देखने को मिली. वहीं खराब गेंदबाजी के चलते मैच फिसलता चला गया और अंतत: साउथ अफ्रीका ने शानदार जीत दर्ज की. 

मैच के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा, साउथ अफ्रीका घर में कुछ बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. हम बीच में भी गलतियां कर रहे हैं. निश्चित तौर पर लगातार दो मैच हारना अच्छा नहीं है. 

साझेदारी पर सवाल
केएल ने कहा, हम उन चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें हमने अतीत में अच्छा नहीं किया है. मैंने पहले साझेदारी के बारे में बात की थी. एक बड़े टूर्नामेंट में जाने के लिए मध्य क्रम की बल्लेबाजी महत्वपूर्ण है. 

यह ऐसी पिच नहीं
केएल ने आगे कहा, हम बीच में विकेट लेना चाहते हैं, दबाव बनाना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता कि यह ऐसी पिच थी जिससे वे आसानी से 280 रनों का पीछा कर सकते थे लेकिन इसका श्रेय उन्हें जाता है, उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने हमें साझेदारी और जल्दी दबाव डालने का महत्व दिखाया. 

IND vs SA: टेस्ट के बाद वनडे सीरीज गंवाई, जानिए Team India की हार के 5 कारण 

कप्तान केएल राहुल ने विराट, शिखर और ऋषभ की बल्लेबाजी की तारीफ की. उन्होंने कहा, पहले मैच में जिस तरह से विराट और शिखर ने बल्लेबाजी की. वहीं ऋषभ ने आज जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह महत्वपूर्ण है. वह वास्तव में टीम का एक महत्वपूर्ण सदस्य है.

शार्दुल अंत में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. वह हमें दिखा रहा है कि बल्लेबाजी कर सकता है. जसप्रीत बुमराह जाहिर तौर पर शानदार हैं. वह टीम के स्टैंडआउट गेंदबाज बने रहेंगे. 

Virat Kohli को कारण बताओ नोटिस भेजने वाले थे Sourav Ganguly! 

बदलाव के दिए संकेत
केएल ने कहा, इसे बहाने के तौर पर नहीं कह रहा लेकिन हमने लंबे समय से 50 ओवर का क्रिकेट नहीं खेला है. बायो बबल की थकान चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हमें चुनौतियां पसंद नहीं हैं. हम तीसरे मैच के लिए तैयार रहें और उसे जीतने का प्रयास करें. हो सकता है कि कुछ बदलाव हों. 

T20 World Cup 2022: फिर भिड़ेंगे भारत-Pakistan, जानें क्या है पूरा शेड्यूल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement