Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL: Shreyas Iyer का बड़ा धमाका, तीन मैचों में ठोके 3 अर्धशतक, कोहली के लिए बने चुनौती

दो मैचों में धमाकेदार पारी खेल चुके shreyas iyer का बल्ला तीसरे मैच में भी जमकर बोला.

Latest News
IND vs SL: Shreyas Iyer का बड़ा धमाका, तीन मैचों में ठोके 3 अर्धशतक, कोहली के लिए बने चुनौती

shreyas iyer ind vs sl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत श्रीलंका के बीच टी 20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तीसरा अर्धशतक जड़ दिया. श्रेयस की यह लगातार तीसरी फिफ्टी है. 

पहले मैच में उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के जड़कर 200 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 57 रन ठोक डाले थे. दूसरे मैच में उन्होंने 44 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के ठोक नाबाद 74 रन जड़े. 

दो मैचों में धमाकेदार पारी खेल चुके श्रेयस का बल्ला तीसरे मैच में भी जमकर बोला. उन्होंने दे दनादन चौके छक्के ठोक श्रीलंकाई गेंदबाजों की हवा उड़ा दी. एक छोर से विकेट गिरने के बाद भी तीसरे स्थान पर उतरे श्रेयस क्रीज पर डटे रहे और भारत को जीत की ओर ले जाते रहे. श्रेयस अंत तक डटे रहे और आखिरकार 45 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 73 रन बनाकर टीम को 6 विकेट से जीत दिलाकर लौटे. 


 वेस्ट इंडीज के खिलाफ 11 फरवरी को वनडे में 80 रन की पारी खेलकर श्रेयस ने सुर्खियां बटोरीं थी. कोलकाता में विंडीज के खिलाफ टी 20 में उन्होंने 25 रन बनाए. हालांकि बाद में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया. इसके तुरंत बाद उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपनी दमदार पारियां खेलकर साबित कर दिया कि क्रिकेट की प्रतिभा उनमें कूट कूटकर भरी है. 

PAK vs AUS: पाकिस्तान को एक साथ दो बड़े झटके, पहले टेस्ट से स्टार खिलाड़ी बाहर

विराट का स्थान
श्रेयस विराट कोहली के स्थान तीसरे नंबर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह नंबर 3 ​के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो रहे हैं. देखना होगा कि विराट कोहली की वापसी के बाद दोनों खिलाड़ियों में से किसे नंबर 3 छोड़ना पड़ेगा. 

पूर्व क्रिकेटर Vinod Kambli को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है आरोप

ये हैं रिकॉर्ड 
टी 20 इंटरनेशनल में लगातार सबसे ज्यादा फिफ्टीज लगाने का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम के नाम है. मैकुलम लगाातर 4 फिफ्टी ठोक चुके हैं. वेस्ट इंडीज के क्रिस गेल, नामीबिया के क्रेग विलियम्स और कनाडा के रयान पठान भी टी 20 में लगातार 4 अर्धशतक जमा चुके हैं. नाबाद पारियों में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का नाम शामिल है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 2019 में 100, 60 और 57 रन की नाबाद पारियां खेली हैं. 

PAK vs AUS: 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पहुंची पाकिस्तान, सुरक्षा को लेकर कप्तान ने दिया यह बयान 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement