Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: Team India के लिए अच्छी खबर, मैदान पर लौटने को तैयार हुए ये खिलाड़ी 

क्या केएल राहुल के लौटने से ईशान किशन को दिया जा सकता है आराम?

Latest News
IND vs WI: Team India के लिए अच्छी खबर, मैदान पर लौटने को तैयार हुए ये खिलाड़ी 

team india ind vs wi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहला वनडे जीतकर टीम इंडिया उत्साह से लबरेज हैं. दूसरा वनडे मुकाबला 9 फरवरी को होगा. इससे पहले टीम इंडिया को गुड न्यूज मिली है. दूसरे वनडे से पहले उप-कप्तान केएल राहुल, सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मैदान पर लौटने के लिए तैयार हो चुके हैं. 

केएल राहुल अपनी बहन की शादी के कारण पहला वनडे नहीं खेल पाए थे. जबकि नवदीप सैनी और मयंक अग्रवाल आइसोलेशन में थे. फिलहाल शिखर धवन और रुतुराज गायकवाड नदारद हैं. उप-कप्तान केएल राहुल ने मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नेट प्रेक्ट्सि की. 

बल्लेबाजी में होगा बदलाव? 
कप्तान रोहित शर्मा ने पहले वनडे में ईशान किशन के साथ ओपनिंग की. ईशान ने 28 रन बनाए. जबकि विराट कोहली 8 और ऋषभ पंत 11 रन बनाकर आउट हुए. टीम की जीत के बाद भी कप्तान रोहित बल्लेबाजी से निराश दिखे. उन्होंने कहा, हमें लक्ष्य का पीछा करते हुए ज्यादा विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे. मैं खिलाड़ियों से खुद को चुनौती देते रहने और थोड़ा नयापन लाने की बात करना चाहता हूं. 

रोहित के इस बयान के मायने यह भी हैं कि वह बिना विकेट खोए 178 रन का लक्ष्य हासिल करना चाहते थे. केएल राहुल के नेट प्रेक्ट्सि में लौटने के बाद अब सवाल यह कि क्या अगले मैच में कप्तान इसी प्लेइंग इलेवन के साथ जाएंगे या टीम में कोई बदलाव होगा. यदि केएल राहुल टीम में आते हैं तो ईशान किशन को आराम दिया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव और दीपक हुडा ने अपनी जगह सही साबित की है. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना मुश्किल हो सकता है. देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैच में इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी रहती है. 

IND vs WI: जानिए 1 हजारवें वनडे में Team India की जीत कैसे रही खास 

6 फरवरी की प्लेइंग इलेवन 
रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.  

IND vs WI: रोहित की कप्तानी में कोहली का नेतृत्व, देखें Video

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement