Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: ‘आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा...’, 16 साल के फैन का MS Dhoni को लिखा लेटर वायरल

IPL 2022: सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को उनके एक फैन ने लेटर लिखा है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

IPL 2022: ‘आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा...’, 16 साल के फैन का MS Dhoni को लिखा लेटर वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक 65 मुकाबले खेले जा चुके हैं. 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. चेन्नई ने अब तक 13 मुकाबले खेले हैं और मात्र 4 में जीत हासिल की है. 8 अंकों के साथ CSK पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है. इस बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को उनके एक फैन ने लेटर लिखा है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

लेटर में एक लाइन है, "ओ कप्तान, हमारे कप्तान, आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा." सीएसके द्वारा तैयार किए गए लेटर का जवाब देते हुए धोनी ने इस पर अपने साइन किए और लिखा, "अच्छा लिखा. शुभकामनाएं.'' सीएसके ने ट्विटर पर लेटर की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन के साथ लिखा, "येलो लव फ्रेमड फॉर लाइफ और साइन विद लव!".

सीएसके के ऑफिशियर ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में, एक फैन ने धोनी को एक खास मैसेज दिया है. संदेश में यह भी शामिल था कि किस तरह धोनी ने युवा फैंस को क्रिकेट के खेल से प्यार करने के लिए प्रेरित किया है और खेल के प्रति स्नेह दिखाते हुए उन्होंने कितनी बड़ी भूमिका निभाई है. फैन तो यहां तक ​​कह देता है कि धोनी का क्रिकेट का सफर उनकी जिंदगी का हिस्सा रहा है.  

चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है. उनका लक्ष्य अगले सीजन में मजबूत वापसी करना होगा, लेकिन यह अभी नहीं पता है कि धोनी टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: IPL 2022 Jasprit Bumrah टी-20 क्रिकेट में बने 250 विकेट लेने वाले पहले भारतीय पेसर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement