Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Rajasthan Royals के ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं था? कोच संगकारा ने दिए संकेत 

kumar Sangakkara ने राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन पर खास बात कही है. कोच के बयान को टीम में गुटबाजी के तौर पर देखा जा रहा है.

IPL 2022 Rajasthan Royals के ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं था? कोच संगकारा ने दिए संकेत 

संगकारा ने अश्विन पर साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में गुजरात टाइटंस से हार मिली है. इस हार के बाद कोच कुमार संगकारा ने अश्विन के प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने रियान पराग और देवदत्त पडिक्कल के प्रदर्शन में भी सुधार की जरूरत पर जोर दिया है. उनके बयान से ऐसी अटकलें लग रही हैं कि शायद ड्रेसिंग रूम में दी गई सलाह पर टीम के कुछ खिलाड़ियों ने ठीक से अमल नहीं किया है. 

R Ashwin क्या कोच की सलाह नहीं मानते?
संगकारा ने रविचंद्रन की बॉलिंग पर टिप्पणी करते हुए इशारों में बड़ी बात कही है. पूर्व श्रीलंकाई कप्तान यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि अश्विन उनकी सलाह नहीं मानते हैं. ऐसा लग रहा है कि टीम के कोच शायद इससे खासे नाराज भी हैं.

बता दें कि भारत के लिए सर्वाधिक टेस्ट विकेट (442) लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर काबिज अश्विन अपनी गेंदबाजी में काफी प्रयोग करते हैं. वह कई बार पारंपरिक ऑफ ब्रेक से अधिक कैरम बॉल डालते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Jos Buttler ऑरैंज कैप जीतकर धाकड़ बल्लेबाज ने क्यों कहा कि मेरा दिल टूट गया

क्या अपनी मर्जी चलाते हैं अश्विन?
संगकारा ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, 'अश्विन ने हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके बावजूद सुधार की गुंजाइश है. खास तौर पर उन्हें ऑफ स्पिन गेंद अधिक डालनी चाहिए.’ 

अश्विन आईपीएल 2022 में 17 मैचों में 12 विकेट ही ले सके हैं. फाइनल में भी उन्होंने ऑफ ब्रेक गेंदों की बजाय कैरम बॉल अधिक डाली थी. उन्होंने 3 ओवर में 32 रन लुटाए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिली थी.

यह भी पढे़ं: IPL 2022 : 8 साल में 5 फाइनल खेल चुके हैं हार्दिक पांड्या, कप्तान बनते ही दिया अपना बेस्ट परफॉर्मेंस

क्या ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं था?
राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने जो बयान दिया है उसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. संगकारा के बयान से ऐसा लग रहा है कि शायद टीम के अंदर सब कुछ ठीक नहीं था.

गुजरात से 7 विकेट की हार के बाद संगकारा ने रविचंद्रन की बॉलिंग पर सवाल उठाए हैं. शायद इशारों ही इशारों में श्रीलंकाई दिग्गज यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि अश्विन उनकी सलाह नहीं मानते हैं. संगकारा ने रियान पराग और देवदत्त पडिक्कल के लिए कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है. इन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement