Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: बांग्लादेशी खिलाड़ी को नहीं मिली NOC, लखनऊ सुपरजायंट्स की बढ़ी चिंता  

नई फ्रेंचाइजी तेज गेंदबाज मार्क वुड का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रही है.

Latest News
IPL 2022: बांग्लादेशी खिलाड़ी को नहीं मिली NOC, लखनऊ सुपरजायंट्स की बढ़ी चिंता  

who is mark wood replacement lucknow supergiants

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में कुछ ही दिन शेष हैं और नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स की चिंता बढ़ती जा रही है. दरअसल फ्रेंचाइजी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के चोटिल होने के बाद उनका रिप्लसेमेंट ढूंढ़ रही है लेकिन उसे इसमें निराशा हाथ लगी है. लखनऊ सुपरजायंट्स मार्क वुड की जगह बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्कीन अहमद को लेना चाह रही थी लेकिन तस्कीन को एनओसी नहीं मिली है. लखनऊ सुपरजायंट्स ने मार्क वुड के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद तस्कीन को टीम में शामिल करने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया था. 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने सोमवार को कहा कि तस्कीन अहमद को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं मिलेगा. बांग्लादेश इस समय दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रहा है. 

इसलिए आईपीएल नहीं खेल पाएंगे तस्कीन अहमद
बीसीबी क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने कहा, चूंकि हमारे पास दक्षिण अफ्रीका के घरेलू दौरे और श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला जैसी दो महत्वपूर्ण श्रृंखलाएं हैं इसलिए हमें लगता है कि उनके लिए आईपीएल में हिस्सा लेना सही नहीं होगा. हमने तस्कीन से बात की है और उन्होंने पूरी स्थिति को समझा है. उन्होंने फ्रेंचाइजी को सूचित किया कि वह आईपीएल नहीं खेल रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे. वह बाद में स्वदेश लौट आएंगे. 

IPL 2022: Commentary का आयरन मैन है यह खिलाड़ी, इतने हैं सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स 

शाकिब अल हसन का परिवार बीमार 
इस बीच बीसीबी अधिकारियों ने कहा कि वे दक्षिण अफ्रीका के मौजूदा दौरे के दौरान उनकी उपलब्धता के बारे में ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के कॉल का इंतजार कर रहे हैं. उन्हें परिवार में बीमार सदस्यों की देखभाल के चलते तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बीच स्वदेश लौटना पड़ सकता है. 

IPL 2022: आईपीएल कॉमेंटेटर को इस साल मिलेंगे इतने करोड़ रुपये, हो जाएंगे मालामाल

शाकिब की मां शिरीन रजा को हार्ट इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उनकी दूसरी बेटी इजाह अल हसन को तीन दिन पहले निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका सबसे छोटा बेटा इरम हसन भी निमोनिया से पीड़ित है. उन्होंने कहा, हम उनके साथ लगातार संपर्क में हैं. अगर स्थिति ऐसी होती है तो वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं लेकिन वह संकट से गुजर रहे हैं और हमें उनका सपोर्ट करने की जरूरत है. 

IPL 2022: CSK को मिली खुशखबरी, ओपनिंग मैच के लिए तैयार हुआ तूफानी बल्लेबाज 

 

IPL 2022: केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, बताया-क्यों छोड़ा Punjab Kings का साथ 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement