Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: क्या प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती है CSK? जानिए समीकरण

11 में से 4 मुकाबले जीतने के बाद CSK के पास 8 पॉइंट हो गए हैं साथ ही नेट रनरेट प्लस 0.028 हो गई है.

Latest News
IPL 2022: क्या प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती है CSK? जानिए समीकरण

सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को करारी शिकस्त दी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स पर 91 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही सीएसके पॉइंट्स टेबल में केकेआर को पछाड़ आठवें स्थान पर आ गई है. 11 में से 4 मुकाबले जीतने के बाद सीएसके के पास 8 पॉइंट हो गए हैं साथ ही नेट रनरेट प्लस 0.028 हो गई है. डीसी के खिलाफ मुकाबला जीतकर सीएसके ने प्लेऑफ के गणित को रोचक बना दिया है. आइए जानते हैं कि सीएसके की प्लेऑफ तक जाने की क्या संभावना हैं? 

सीएसके के अगले मैच 
CSK के अब तीन मैच बाकी हैं. 12 मई को मुुंबई इंडियंस के खिलाफ, 15 मई को गुजरात टाइटंस और 20 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके का मुकाबला होगा. एमआई प्लेऑफ (Playoffs) से पहले ही बाहर हो चुकी है. गुजरात टाइटंस का 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा है. सीएसके राजस्थान रॉयल्स को हरा सकती है और इसी के साथ टीम का गेम बिगड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Best Bowling Figures: वानिंदु हसरंगा ने 4 ओवर में 5 विकेट चटकाकर SRH को किया मटियामेट 

चौथे स्थान के लिए मुकाबला रोचक हो गया है. राजस्थान रॉयल्स 11 में से 7 मुकाबले जीतकर तीसरे और आरसीबी 12 में से 7 मैच जीतकर चौथे स्थान पर है. अब लीग के 15 मैच बाकी हैं. ऐसे में यदि सीएसके राजस्थान रॉयल्स को हरा दे और इसके साथ रॉयल्स आने वाले सभी मैच हार जाए तो आरआर के लिए प्लेऑफ में पहुंचना दूर की बात हो जाएगी. 

यह भी पढ़ेंIPL 2022 RCB VS SRH: दिनेश कार्तिक की तबाही के आगे नतमस्तक हुए विराट कोहली, Video  

प्लेऑफ में कैसे पहुंच सकती है सीएसके
सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना चुनौतीपूर्ण है लेकिन एक तरीका बचा है. यदि राजस्थान रॉयल्स, आरसीबी, दिल्ली कैपिटल्स, सन राइजर्स और पंजाब किंग्स अपने सभी मुकाबले हार जाएं और सीएसके अगले तीन मुकाबले शानदार रनरेट के साथ जीत ले तो टीम 14 अंकों और बेहतर नेट रनरेट के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती है. हालांकि दूसरी टीमों का लगातार हारना और सीएसके का जीतते जाना काफी मुश्किल है लेकिन क्रिकेट में कब किसका गेम बदल जाए कहा नहीं जा सकता. 

यदि सीएसके अपने सभी मुकाबले नहीं जीतती है तो वह कम से कम राजस्थान रॉयल्स का गेम बिगाड़ सकती है. देखना दिलचस्प होगा कि क्रिकेट के मैदान पर क्या बदलाव देखने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें: Cheteshwar Pujara County: चेतेश्वर पुजारा ने मचाई तबाही, 4 मैचों में 143.40 की एवरेज से ठोक डाले 717 रन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement