Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को मैच जिताएगा 'कमेंटेटर', कमेंट्री बॉक्स से सीधे टीम में हुई एंट्री 

33 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टीम के Bubble में शामिल हो गए हैं.

Latest News
IPL 2022: मुंबई इंडियंस को मैच जिताएगा 'कमेंटेटर', कमेंट्री बॉक्स से सीधे टीम में हुई एंट्री 

तेज गेंदबाज की टीम में एंट्री हो गई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन में लगातार 8 हार का सामना कर चुकी है. एमआई अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी निराश है लेकिन टीम को अब एक राहत मिल गई है. मुंबई इंडियंस अनुभवी गेंदबाज धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) को लेकर आई है. जिन्हें प्रेक्ट्सि सेशन में अच्छा प्रदर्शन करने पर शेष आईपीएल मैचों में एंट्री दी जा सकती है. जानकारी के अनुसार, 33 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टीम के बबल में शामिल हो गए हैं और वह जल्द ही प्रशिक्षण शुरू करेंगे. 

यह भी पढ़ें: मैक्सवेल की पार्टी में Virat Kohli का ब्लॉकबस्टर डांस, 'ऊ अंटावा' पर लचकाई कमर, Watch Video

कमेंट्री का हिस्सा थे 
पांच बार के चैंपियन से जुड़ने से पहले धवल कुलकर्णी आधिकारिक प्रसारक की कमेंट्री टीम का हिस्सा थे. मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी के साथ कुलकर्णी को आईपीएल खेलने का भी अनुभव है. 2008 में डेब्यू करने के बाद उन्होंने 92 मैचों में 86 विकेट चटकाए हैं. 

धवल कुलकर्णी ज्यादातर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस और 'गुजरात लायंस' के लिए भी काफी मैच खेले हैं. उन्होंने अपना आखिरी टी 20 मैच 1 मई 2021 को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था. हालांकि वह इस मैच में फ्लॉप रहे और 4 ओवर में 48 रन दिए. लगातार आठ मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2022: क्या CSK प्लेऑफ के लिए कर सकती है क्वालिफाई? जानिए समीकरण  

तेज गेंदबाजों का संघर्ष 
मुंबई के तेज गेंदबाज इस सीजन में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने आठ मैचों में 229 रन दिए हैं और सिर्फ पांच विकेट लिए हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने पांच मैचों में छह विकेट लिए हैं और 190 रन दिए हैं. डेनियल सैम्स पांच मैचों में छह विकेट और 209 रन दे चुके हैं. उनादकट की महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खराब गेंदबाजी ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई थी. 

तेज गेंदबाज टायमल मिल्स ने पांच मैचों में छह विकेट लिए हैं और 190 रन लुटाए हैं.बासिल थम्पी पांच मैचों में पांच विकेट ले चुके हैं. रिले मेरेडिथ को भी दो मैचों में इस्तेमाल किया गया था लेकिन उन्होंने 65 रन दिए और सिर्फ तीन विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें: IPL Playoffs से बस एक जीत दूर यह टीम, जानिए समीकरण 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement