Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: 19 की उम्र में 175 KPH की रफ्तार से फेंकता है गेंद, CSK को मिला Adam Milne का रिप्लेसमेंट

19 साल के मीडियम पेसर ने अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप 2020 के दौरान 175 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक सुर्खियां बटोर ली थी.

Latest News
IPL 2022: 19 की उम्र में 175 KPH की रफ्तार से फेंकता है गेंद, CSK को मिला Adam Milne का रिप्लेसमेंट

एडम मिल्ने चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में मुंबई के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. सीएसके के तूफानी गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. हालांकि फ्रेंचाइजी को एडम मिल्ने का रिप्लेसमेंट भी मिल गया है. सीएसके ने 19 साल के श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना को रिप्लेसमेंट के तौर पर लिया है. 

न्यूजीलैंड के मिल्ने को 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीएसके के पहले मैच में हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था. ओपनिंग मैच में लगी चोट के बाद वह इससे उबर पाने में दिक्कत महसूस कर रहे थे . जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है. 

Arjun Tendulkar ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले दिखाई ताकत, खतरनाक यॉर्कर से उड़ाया स्टंप, देखें वीडियो 

कौन हैं मथीशा पथिराना? 
19 साल के मीडियम पेसर मथीशा पथिराना (Matheesa Pathirana) 2020 और 2022 में श्रीलंका के U19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. उन्होंने पाकिस्तान, वेस्ट इंडीज, ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट चटकाए थे. श्रीलंका क्रिक्रेट इनविटेशनल लीग में पिछले साल टी 20 डेब्यू किया था. दो मैचों में उन्होंने 2 विकेट निकाले हैं. आईपीएल ने एक बयान में कहा, वह 20 लाख रुपए की कीमत पर सीएसके से जुड़ेंगे. 

IPL 2022 CSK VS GT: 20 वां ओवर क्रिस जॉर्डन को क्यों दिया? कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई वजह 

2020 अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारत के खिलाफ खेलते हुए मथीशा ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि यह क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज बॉल के नाम से दर्ज हो गई. मथीशा ने 175 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंकी. मथीशा को जूनियर मलिंगा के नाम से भी संबोधित किया जाता है. 
 

सीएसके का अहम मुकाबला 
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच गुरुवार को आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला खेला जाएगा. एमआई जहां 6 मैचों में से 6 हार के बाद पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है तो वहीं सीएसके 6 में से 5 मैचों में हार के बाद नौवें स्थान पर है. देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में ​किस टीम का पलड़ा भारी रहता है. 

T20 world cup 2022: तो दिनेश कार्तिक खेलेंगे इंडिया-पाकिस्तान मैच? 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement