Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: सीएसके की चिंता बढ़ी, कोच फ्लेमिंग ने Moeen Ali की चोट पर दिया बड़ा अपडेट  

मोईन ने 17 अप्रैल को अपना आखिरी मुकाबला खेला था.

Latest News
IPL 2022: सीएसके की चिंता बढ़ी, कोच फ्लेमिंग ने Moeen Ali की चोट पर दिया बड़ा अपडेट  

मोईन अली के चोटिल होने के बाद सीएसके की चिंता बढ़ गई है. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल की सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन शर्मनाक प्रदर्शन कर रही हैं. सीएसके 8 में से 6 मुकाबले हार चुकी है ऐसे में उनका Playoffs तक जाना काफी चुनौतीपूर्ण हो गया है. इस बीच सीएसके को मोईन अली के रूप में बड़ा झटका लग गया है. 

अगले कुछ और मुकाबलों में सीनियर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) चूक सकते हैं.  मोईन को शनिवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान टखने में चोट लग गई थी और वह सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे. 

T20 World Cup 2022: आईपीएल में चमके ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री
 

मोईन ने 17 अप्रैल को अपना आखिरी मुकाबला खेला था. सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में मोईन के बारे में कहा, उनका टखना मुड़ गया था, एक्सरे में खुलासा हुआ है कि फ्रैक्चर नहीं है लेकिन इससे उबरने में समय लगता है.  शायद सात दिन लग सकते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि वह तेजी से उबरेंगे क्योंकि उन्हें फ्रैक्चर नहीं है. 

मोईन का खराब प्रदर्शन लेकिन सीएसके को उम्मीद 
सीएसके में पहले ही कुछ खिलाड़ी चोट या अन्य वजह से बाहर हो चुके हैं. दीपक चाहर और एडम मिल्ने को चोट के कारण बाहर कर दिया गया है. ऐसे में मोईन की चोट सीएसके की बड़ी चिंता बन सकती है. पिछले सत्र में खिताब जीतने वाली चेन्नई की टीम के अहम सदस्य रहे मोईन मौजूदा सत्र में बल्ले और गेंद दोनों से जूझ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार पर रोहित शर्मा का पहला ​ट्वीट, फैंस को दिया यह जवाब 

मोईन ने अब तक 17.40 की औसत से महज 87 रन बनाए हैं जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 48 रन की पारी शामिल है. वह अब तक आठ ओवर में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं. सोमवार को फील्डिंग करते हुए अंबाती रायडू के हाथ में भी हल्की चोट लगी थी. 

अंबाती रायडू की चिंता 
फ्लेमिंग ने कहा, ब्रेक के समय जब देखा तो रायडू हाथ में खरोंच आई थी. उस पर बर्फ लगाई गई और शायद वह पट्टी बांधकर खेला. उन्होंने कहा, यह वही हाथ है जिसमें कुछ समय पहले फ्रेक्चर हुआ था, यह चोट भी अभी ताजा है और इस तरह की पारी से बेशक कुछ नुकसान हो सकता है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement